बॉलीवुड

बेटे और गैंग गर्ल के साथ लंच पर गई का देखिए हॉट अंदाज, सामने आईं सभी की लाजवाब तस्वीरें

बॉलीवुड के बहुत से ऐसे भी सितारें जो फिल्मों और किसी शोज के लिए नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। उन्हीं में से एक मलाइका अरोड़ा हैं जिन्होंने बॉलीवुड में ज्यादातर आइटम नंबर किए हैं और अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब उनकी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जहां पर बेटे और गैंग गर्ल के साथ लंच पर गई का देखिए हॉट अंदाज, 45 साल की मलाइका की खूबसूरत देखकर यंगस्टर्स भी अपना दिल खो सकते हैं।

बेटे और गैंग गर्ल के साथ लंच पर गई का देखिए हॉट अंदाज

अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस, मॉडल और रिएलिटी सो जज मलाइका अरोड़ा अपनी गर्ल गैंग और बेटे के साथ खास अंदाज में स्पॉट की गईं। उनकी दोस्तों के साथ उनका बेटा अरहान खान भी साथ था और ये लोग लंच करने मुंबई के एक प्रचलित रेस्टोरेंट गए थे। मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा, दोस्त महीप कपूर और सीमान खान भी नजर आई। इस दौरान सभी काफी कैजुअल लुक और फ्रेश नजर आ रहे थे वहीं मीडिया की नजर सबसे ज्यादा अरबाज खान और मलाइका के बेटे अरहान के ऊपर जा रही थी। लंबे समय के बाद मलाइका बेटे अरहान के साथ नजर आईं और इस दौरान पैपराज़ी ने इनकी तस्वीर ली और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड की। आपको बता दें कि इस दौरान अरहान कैपरी और टीशर्ट में जबकि मलाइका शॉर्ट टॉप और जींस में नजर आईं। इन मां-बेटे की तस्वीर को देखकर आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि इनका क्या रिश्ता है। अरबाज खान और मलाइका का तलाक हो चुका है लेकिन बेटा अपने पिता और मां दोनों के साथ रहता है। खास बात ये है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनों ही अलग-अलग लोगों के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों ही जोड़ियां कभी भी शादी की खबर फैंस को दे सकते हैं।

मलाइका अरोड़ा खान अपनी उम्र से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो अरबाज खान अपनी उम्र से 15 साल छोटी जॉर्जिया अमेरिकन मॉडल को डेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अक्सर अपनी रोमांटिक डेट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं तो वहीं जॉर्जिया भी सलमान खान के घर के हर फंक्शन में मौजूद रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन्होंने हाल ही में अपने रिश्ते को पब्लिकली किया है और अगले साल तक शादी की बात भी करते हैं।

Back to top button