दिलचस्प

वीडियो – यहां रह‍ती है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियां! दूर-दूर से लड़के आते हैं यहां शादी करने…

नई दिल्ली – अगर आप कुवांरे हैं और शादी के लिए कोई सुंदर लड़की ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको दुनिया कि एक ऐसी जगह जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर लड़के सिर्फ अपने लिए सुंदर दुल्हन ढूंढने के लिए आते हैं। इस जगह के बारे में बताया जाता है कि यहां पर दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियां रहती हैं। World beautiful girls.

यहां रह‍ती है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियां –

World beautiful girls khoobsurat ladki

रूस के साइबेरिया कि लड़कियों को दुनिया की सबसे सुंदर लड़कियां माना गया है। यहां चीन से अधिकतर युवा अपने लिए शादी करने के लिए पहुंचते हैं। आपको बता दें कि रूस में अब यह बिजनेस बन चुका है। जिसे ‘वाइफ टूरिज्म’ भी कहा जाता है। गौरतलब है कि रूस में लड़कों के मुकाबले लड़कियों की संख्या अधिक है और चीन में लड़कों की तुलना में लड़कियों की संख्या काफी कम है। जिसके कारण अधिकतर चीनी युवा यहां अपने लिए दुल्हन ढूढंने पहुँचते हैं और यहां शादी करते हैं। यहां पर ऐसी कई लीगल मैरिज एजेंसियां हैं, जो लड़कों को उनकी मनपसंद लड़कियों से मिलवाती हैं।

रशियन खूबसूरत लड़कियां की है भारी मांग 

World beautiful girls khoobsurat ladki

रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी खूबसूरत लड़कियां दुल्हन की तलाश में पहुंचते हैं। शादी के लिए मैरिज एजेंसियों से लाखों रुपयों का पैमेंट भी करना होता है। अमुमन रशियन लड़कियां अपने ही देश में शादी करना पसंद करती हैं, जिसके कारण बाहरी लड़कों को ज्यादा मशक्कत करनी पड़ती है। आपको बता दें कि रूस एक ठंडा देश है और साइबेरिया की लड़कियां गर्म इलाकों में रहना पसंद ही नहीं करतीं। अगर यहां बाहर से आने वाले लड़के को लड़की पसंद कर लेती हैं तो शादी के लिए रूस का ही लीगल मैरिज सिस्टम अपनाना पड़ता है।

 

Back to top button