बॉलीवुड

चंकी पांडे के पीछे चप्पल लेकर मारने दौड़ी थी महिला, जाने आखिर क्या थी उनकी गलती

चंकी पांडे एक ऐसा अभिनेता हैं जिन्हें लोग अक्सर कॉमेडी किरदार में देखना पसंद करते हैं. चंकी पांडे के लिए बॉलीवुड का सफ़र बड़ा उतार चढ़ाव वाला रहा हैं. करियर की शुरुआत में वे बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं की गिनती में आने लगे थे. हालाँकि बाद में उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. इसके बाद कई सालो तक वे बेरोजगार ही रहे. फिर अपनी बीवी से प्रेरणा लार उन्होंने दोबारा काम की तलाश शुरू की. कई लोग तो उन्हें भूल भी गए थे. हालाँकि अपनी मेहनत के दम पर अब वो दोबारा बॉलीवुड में फिल्मों पर फ़िल्में करते जा रहे हैं. हाल ही में उनकी एक फिल्म आई थी ‘साहो’ इस फिल्म में चंकी ने विलेन का रोल किया था. इसमें उनकी भूमिका और अभिनय बेहद दमदार था. फिल्म को भले ही मिला जुला रिसपोंस मिला हो लेकिन हर किस ने चंकी के काम की तारीफ़ की थी.

हालाँकि चंकी के उछ फैंस जो उन्हें हमेशा कॉमेडी रोल में देखते आए हैं, उन्हें ये नेगेटिव किरदार पसंद नहीं आया. आलम ये था कि एक महिला तो उनके ऊपर चप्पल लेकर दौड़ी थी. इस किस्से के बारे में चंकी ने एक इंटरव्यू में भी बताया था. चंकी बताते है मुझे इस फिल्म को लेकर जैसी प्रतिक्रिया मिली वो देख मैं खुद हैरान था. मसलन कुछ दिनों पहले जब मैं बाहर निकला तो एक महिला हाथ में चप्पल लेकर मुझे मारने आई. मैंने उनसे पूछा क्या हुआ? मैंने आपके साथ ऐसा क्या किया? तो वो बोली आप ने मेरे साथ तो कुछ नहीं किया लेकिन बाहुबली (प्रभास) का गला निचोड़ दिया. चंकी पांडे तुम बहुत कमीने हो. पहले हम आपको पसंद करते थे लेकिन अब आप दुष्ट बन गए हो.

 

View this post on Instagram

 

The Devil Himself????? #saaho releasing 30th August 2019

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

ये किस्सा साबित करता हैं कि चंकी ने सहो में जो देवराज नाम का नेगेटिव किरदार निभाया था वो सच में काफी रियल लग रहा था. इसी से उनके अभिनय की क्वालिटी का पता चलता हैं. लोग उसे सही समझने लगते हैं. इसी इंटरव्यू में चंकी से ये भी पूछा गया कि आपको सहो में देवराज का किरदार करने में क्या क्या मुश्किलें आई तो वे बोले – ये रोल बड़ा चैलेंजिंग था. आखिर ये (देवराज) बाहुबली के अपोजिट विलेन हैं. बाहुबली को इंडिया ने भगवान मान रखा हैं. ऐसे में मैं डरा हुआ था. मेकर्स ने जब मुझे प्रभास के सामने खड़ा किया तो मैं सिंगल पसली जबकि वो डबल पसली था. हालाँकि डायरेक्टर ने मुझे समझाया कि वो मुझे निर्दय और क्रूर बना रहे हैं. तुम्हारा किरदार लोगो को पसंद आएगा. वो आपको बॉडी पर फोकस नहीं करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

The Devil appears ?☠

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on


वैसे डायरेक्टर सही थे. ऐसा ही हुआ. चंकी पांडे जैसा इंसान भी सहो में प्रभास जैसे बाहुबली के आगे काफी दमदार लगा. वैसे बता दे कि चंकी जल्द ही जवानी जानेमन नाम की फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में सैफ अली खान और तब्बू लीड रोल में होंगे. फिल्म को नितिन कक्कड़ निर्देशित करेंगे. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी डेब्यू करने जा रही हैं. इसके साथ ही चंकी दिवाली पर रिलीज होने वाली हाउसफुल 4 में भी दिखाई देंगे. चंकी के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था.

Back to top button