बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की तस्वीरें हुईं वायरल, लोगों ने पूछा-दोनो हो गए Engagged?

बॉलीवुड में आजकल जोड़ियां बनने का रिवाज हो गया है। किसी की मिसमैच जोड़ी बन रही है तो कोई हमउम्र के साथ बारिश में छाता लिए रोमांटिक होकर घूम रहा है। मगर इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक कार्तिक आर्यन पर रहता है। जब कभी उनका नाम नुसरत भरूचा, तो कभी सारा अली खान के साथ जुड़ता है मगर अब कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की तस्वीरें हुईं वायरल, जानिए इनसे यूजर्स ने सोशल मीडिया पर क्या पूछा?

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की तस्वीरें हुईं वायरल

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ रहा है। कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की कुछ बहुत ही खास तस्वीरं सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं। जिन तस्वीरों में दोनों सेलिब्रिटी ने एक जैसा आउटफिट पहना है। दोनों की तस्वीरें सामने आईं हैं और इनमें दोनों एक ही ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखाई दिए।

तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन दोनों ब्लू डेनिम और व्हाइट टी शर्ट पहनी है। इन दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें इंगेज्ड लिखा है और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि क्या दोनों ने सगाई कर ली है या फिर किसी फिल्म का प्रमोशन है। अब फैंस की इस बेचैनी को और उनके सवालों को कार्तिक और तारा किस तरह हैंडल करते हैं और क्या जवाब देते हैं इसका इंतजार करना होगा। हालांकि संभावना ऐसी है कि दोनों किसी विज्ञापन या फिर फिल्म के सिलसिले में ऐसा आउटफिट पहन सकते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया फिलहाल अपने एक्टिंग स्किल को सुधारने में लगी हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन बैक-टू-बैक दो फिल्में पति-पत्नी और वो के साथ ही लव आज कल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी तो वहीं ‘लव आज कल-2’ में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी। दोनों ही फिल्में कार्तिक आर्यन के करियर में बड़ा मोड़ लाएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने आकाशवाणी, प्यार का पंचनामा की दोनों सीरीज, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छिपी जैसी सफल फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग प्रस्तुत कर चुके हैं।

Back to top button