बॉलीवुड

‘सांड की आंख’ में तापसी के किरदार पर नीना गुप्ता कह गईं ऐसी बात, फिर तापसी ने दिया जवाब

बॉलीवुड में काम करने वाले सितारे अगर टैलेंटेड हैं फिर वे कैसा भी किरदार होता है उसे निभाते हैं। उन्हीं सितारों में एक हैं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, जिन्होंने अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख में बुजुर्ग दबंग महिलाओं का किरदार निभाया है। मगर ‘सांड की आंख’ में तापसी के किरदार पर नीना गुप्ता कह गईं ऐसी बात, कि तापसी को सामने आकर इसका जवाब खुद देना पड़ा।

‘सांड की आंख’ में तापसी के किरदार पर नीना गुप्ता कह गईं ऐसी बात

 

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें दोनों ने बुजुर्ग महिलाओं का किरदार निभाया है। ये किरदार है शार्प शूटर प्रकाश तोमर और चंद्रा तोमर का जो असल जिंदगी पर आधारित है। इन महिलाओं ने 60 साल की उम्र के बाद शूटिंग की प्रैक्टिस शुरु की थी और दुनियाभर में नाम कमाया था। ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म से जुड़े सभी लोगों को बधाईयां मिलने लगीं तो इसी बीच एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अलग तरह का कमेंट किया। सोशल मीडिया पर ट्रेलर आते ही एक यूजर ने लिखा, ”मुझे भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू पसंद हैं लेकिन मुझे लगता है कि ये किरदार किसी उम्रदराज अभिनेत्रियों को लिया जाना चाहिए। क्या सांड की आंख में नीना गुप्ता, शबाना आजमी या फिर जया बच्चन के बारे में नहीं सोच सकते थे?”

तभी एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी इसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होने लिखा, ‘हां मैं भी इस बारे में सोच रही थी, हमारी उम्र के रोल तो हमसे करवा लो भाई।’ इसपर तापसी ने जवाब किया, ‘फिल्म सारांश में 20 साल पहले अनुपम खेर ने एके बूढ़े आदमी का किरदार निभाया था। शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान गे मैन का किरदार निभा रहे हैं। क्या इनसे सवाल पूछा गया? क्या ये सारे सवाल सिर्फ हमारे लिए हैं?’ तापसी के इस जवाब पर नीना गुप्ता का एक और कमेंट आया। उन्होने लिखा कि उन्हें फिल्म का ट्रेलर पसंद आया और वे दोनों एक्ट्रेसेस को पसंद करती हैं। इसके बाद नीना के फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा अपना टाइम आएगा। जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने बनाई है और अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में ये फिल्म बनी है। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close