विशेष

एक माँ की मार्मिक पुकार , मेरी बेटी को गुंडों से नुचवाने वाले को वोट मत दो!

चुनाव नजदीक है, इस दौरान ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है। हर बार की तरह इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने में सामने आया है दरअसल यूपी चुनाव में एक माँ ने जनता से अपने ही दामाद को वोट ना देने की अपील की है। ऐसा किसलिए किया गया है? यह जानकर आप और भी हैरान हो जायेंगे। बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी भी इस विधानसभा चुनाव में निर्दलीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें अपनी बेटी का कातिल बताते हुए उनकी सास ने जनता से यह अपील की है कि एक खूनी को ना जिताया जाये।

जनता से की गुज़ारिश हत्यारे को ना दें वोट:

आपको बता दें अमनमणि त्रिपाठी नौतनवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायकी का चुनाव लड़ रहे हैं। सारा सिंह की माँ सीमा सिंह ने जनता के सामने बिलखते हुए यह कहा कि उनकी बेटी की हत्या फिरोजाबाद के सिरसागंज में अमनमणि त्रिपाठी ने की थी। इस मामले की सीबीआई जाँच चल रही है और वह जेल में है। इसमें उसके माँ-बाप और बहन भी शामिल हैं। आपको बता दें सीमा ने नौतनवा की जनता से यह गुजारिश की है कि एक हत्यारे को वोट ना दिया जाये।

हत्या से पहले नुचवाया था अपने गुंडों से:

सीमा ने बताया कि अमनमणि ने उसकी बेटी की हत्या करने से पहले उसे अपने गुंडों से नुचवाया था। सीमा ने आगे कहा कि मैं यहाँ की जनता से यह अपील करती हूँ की एक हत्यारे को और उसकी बहन को अपना कीमती वोट न दें। जनता से अपील के दौरान वह बुरी तरह से रो रही थी। सारा सिंह की माँ सीमा सिंह की जनता से यह अपील इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है।

2003 में हुई थी शादी:

आपको बता दें पिछले साल 2 जुलाई को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक हादसे में सारा सिंह की मौत हो गयी थी और अमनमणि त्रिपाठी साफ़-साफ़ बच गए थे। इसके बाद सीमा सिंह ने अमनमणि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था कि अमनमणि ने ही उनकी बेटी सारा सिंह की हत्या की है। दोनों की शादी 2013 में आर्यसमाज मंदिर में हुई थी।

 देखें सीमा सिंह के अपील का वीडियो-

मधुमिता हत्याकांड के आरोपी अमरमणि जेल में:

सीमा ने बताया कि अमनमणि के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे। जबकि दूसरी तरफ आरोपी अमनमणि का कहना है कि वह छुट्टी बिताने के लिए दिल्ली जा रहे थे, इसी दौरान सड़क दुर्घटना में सारा की मौत हो गयी। आपको बता दें अमरमणि त्रिपाठी नौतनवा विधानसभा सीट से चार बार विधायक रह चुके हैं। इस समय वह मधुमिता हत्याकांड की वजह से आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

देखें सीमा सिंह के अपील का वीडियो-

Back to top button