बॉलीवुड

सैफ सहित इन अभिनेताओं ने की कम उम्र की लड़की से शादी, किसी की बीवी 22 तो किसी की 27 साल है छोटी

बॉलीवुड में कोई भी किस्सा बन सकता है और वो फिर आम नहीं रह जाता है। कई सितारे अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करना नहीं चाहते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनकी पर्सनल लाइफ किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कम अपनी शादी कैसे भी की है वो खास रही है फिर किसी ने कम उम्र के लड़के से शादी की हो या फिर कम उम्र की लड़की से लेकिन आज वे अपने जीवन में खुशी के साथ रह रहे हैं। सैफ सहित इन अभिनेताओं ने की कम उम्र की लड़की से शादी, कौन हैं ये सितारे क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?

सैफ सहित इन अभिनेताओं ने की कम उम्र की लड़की से शादी

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो अपने पार्टनर को लेकर सुर्खियां बटोरते नजर आए। इन्होंने दो या तीन शादियां की तो किसी के पार्टनर की उम्र की उनसे मैच नहीं खाती हो। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों की जोड़ियों के बारे में बात करेंगे जिन्होने कम उम्र की लड़की से शादी की।

सैफ अली खान और करीना कपूर

साल 2012 में सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर से की और इनकी उम्र में 10 साल का अंतर है। 10 साल छोटी करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक समय ऐसा भी आया था कि जब सैफ से शादी करने के लिए उन्होने घर से भागने का प्लान बना लिया था, और आपको बता दें कि फिल्म टशन से दोनों कलाकारों के बीच प्यार का एहसास पहली बार आया था।

मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर

90 के दशक के पॉपुलर मॉडल मिलिंद सोमन ने 27 साल छोटी लड़की के साथ शादी की। मिलिंद ने लंबे समय तक अंकिता को डेट किया और फिर 52 साल की उम्र में अंकिता से शादी कर ली थी। बता दें कि मिलिंद ने इससे पहले फ्रेंच एक्ट्रेस मेलिन जंपानोई के साथ शादी की थी जिनके साथ ये 3 साल रहे थे।

दिलीप कुमार और सायरा बानो

बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार ने 44 साल की उम्र में 22 साल की एक्ट्रेस सायरा बानो के साथ शादी की। इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में एक रही है। शादी के 50 साल बाद भी सायरा बानो और दिलीप कुमार आज भी साथ हैं और सायरा आज भी दिलीप कुमार से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी शाहिद और मीरा भी अक्सर स्पॉट किए जाते हैं। खबरों के मुताबिक मीरा शाहिद कपूर से 13 साल छोटी हैं और इनकी लव नहीं अरेंज मैरिज हुई थी। आपको बता दें कि शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं।

संजय दत्त और मान्यता दत्त

बॉलीवुड के बाबा संजू और मान्यता के बीच 20 सालों का फर्क है। उनके बीच आज भी बहुत प्यार दिखता है और इनके दो बच्चे भी हैं। मान्यता ने अपने परिवार को अच्छे से संभालकर रखा है। इनकी शादी 10 साल पहले हुई थी और ये इंडस्ट्री की बेहतरीन जोड़ियों में गिनी जाती है।

Back to top button