बॉलीवुड

चंकी पांडे की बेटी को सोशल मीडिया को ड्रेस के लिए किया गया ट्रोल, कहा- ‘ये भिखारन कौन है भाई?’

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस को आजकल ज्यादा ही ट्रोल किया जाने लगा है। कभी शिल्पा शेट्टी तो कभी सेलीना जेटली और अब अनन्या पांडे को ट्रोलर्स ने उल्टा-सीधा कह दिया है। अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और उन्होंने हाल ही में करण जौहर की फिल्म SOTY-2 से करियर की शरुआत की थी। मगर उन्हें किस बात के लिए ट्रोल किया गया ये बात अहम है। चंकी पांडे की बेटी को सोशल मीडिया को ड्रेस के लिए किया गया ट्रोल, चलिए बताते हैं क्या कहा गया उन्हें?

चंकी पांडे की बेटी को सोशल मीडिया को ड्रेस के लिए किया गया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों एक ओर अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें ट्रोल करने से भी लोग पीछे नहीं हटते हैं। बीते दिनों अनन्या को लैक्मे फैशन वीक में लहंगे में लोगों ने देखा तो इनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की गई और अब जब उन्होंने कुछ कैजुअल आज के समय के हिसाब से कुछ पहन लिया तो बस लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अनन्या अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोलर्स का शिकार हुई हैं और लोग अनन्या अपनी ड्रेस को लेकर ट्र्रोल हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

#ananyapandey snapped in mumbai today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ये तस्वीर उस समय की जब अनन्या मुंबई घूमने निकली थीं और उन्होंने स्काई ब्लू टॉप और व्हाइट पायजामा पहना था। उनका पायजामा काफी डैमेज था और लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया। इस फोटो को विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करने के बाद से ही लोगों ने अनन्या को ट्रोल करना शुरु कर दिया। कुछ ने कहा अनन्या अमीर होंगी लेकिन उनका फैशन सेंस जरूर गरीब है। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें भिखारन कह दिया।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अब वे फिल्म पति-पत्नी और वो में नजर आएंगी इसमें उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनेगी। इस फिल्म में अनन्या कार्ति की असिस्टेंट और एक्सट्रा मटेरियर अफेयर वाली गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली हैं जो काफी दिलचस्प है। ये फिल्म साल 1978 में आई पति-पत्नी और वो का रीमेक होगी। उस फिल्म में संजीव कुमार, रंजीता कौर और विद्या सिन्हा मुख्य किरदार में थे।

Back to top button