बॉलीवुड

भूल-भुलैया-2 में कार्तिक आर्यन लड़ाएंगे इस एक्ट्रेस से इश्क, बनेगी पहली बार ऐसी जोड़ी

बॉलीवुड में रीमेक, सीक्वल और बायोपिक का जो दौर कुछ साल पहले शुरु हुआ तो वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक कर रहे हैं, तो सलमान खान दबंग का तीसरा पार्ट ला रहे हैं। शाहिद कपूर ने हाल ही में साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह लेकर आए थे जो सुपरहिट रही। अब बॉलीवुड के नौजवान एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में काम करने जा रहे हैं। भूल-भुलैया-2 में कार्तिक आर्यन लड़ाएंगे इस एक्ट्रेस से इश्क, इस एक्ट्रेस नाम आपको हैरान कर सकता है।

भूल-भुलैया-2 में कार्तिक आर्यन लड़ाएंगे इस एक्ट्रेस से इश्क

 

साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया की कहानी और गाने लोगों को खूब पसंद आए थे। अब इस फिल्म की सीक्वल में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। फिल्म में कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम भी चर्चा में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म भूल भुलैया-2 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी का नाम सामने आया है।

पिंकविला ने मुंबई मिरर के हवाले से बताया है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरु होगी और ये फिल्म अभी तक प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है। आपको बता दें कि अगर कियारा इस फिल्म में नजर आईं तो पहली बार कार्तिक और कियारा बड़े पर्दे पर दिखेंगे और इनकी जोड़ी बेमिसाल लगने वाली है। फिल्म कार्तिक आर्यन का लुक बिल्कुल अक्षय कुमार की तरह ही सामने आया जो पहली वाली भूल भुलैया में था। फिल्म का भूषण कुमार के बैनर में बनेगी और इसका डायरेक्सन अनीस बज्मी करने वाले हैं। वहीं सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार भी भूषण कुमार के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म कबीर सिंह के बाद कियारा आडवाणी के साथ हर कोई काम करना चाहता है। इस फिल्म के अलावा कियारा के पास लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह में भी नजर आएंगी। वहीं कार्तिक आर्यन फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसमें वे सारा अली खान के साथ नजर आएंगे कार्तिक की आने वाली फिल्मों में पति-पत्नी और वो भी आने वाली है जिसमें भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे उनके साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

Back to top button