69 साल के हुए PM मोदी, इस प्रसंशक ने दिया अब तक का सबसे बड़ा गिफ्ट पीएम मोदी के प्रशंसक अरविंद सिंह ने दोबारा मोदी सरकार बनने की मन्नत मांगी थी।

भारत के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने एक अलग ही पहचान बनाई है। आज वे अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस दौरान पूरा देश इस जश्न में डूबा है। भाजपा के सभी कार्यालय में आज नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस का जश्न मनाया जा रहा है और वे खुद आज अपने शहर में अपनी मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। ऐसे में उनके प्रसंशक ने दिया अब तक का सबसे बड़ा गिफ्ट, आपको भी जानना चाहिए क्या है ये गिफ्ट?

प्रसंशक ने दिया अब तक का सबसे बड़ा गिफ्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सिंतबर, 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था और उनका बचपन भी यहीं बीता है। बचपन से ही उनके अंदर देश के लिए कुछ करने का जज़्बा रहा है और तभी से उन्होंने ठान लिया था कि वे देश के लिए अपना जीवन समर्पित कर देंगे। भाजपा समर्थक उन्हें अपना भगवान समझते हैं और आज के दिन पूरे भाजपा कार्यालयों में जश्न मनाया जा रहा है। इस मौके पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में उनके समर्थकों ने सोने का मुकुट हनुमान जी की प्रतिमा पर चढ़ाया है। दरअसल पीएम मोदी के प्रशंसक अरविंद सिंह ने दोबारा सरकार बनने की मन्नत मांगी थी और जब ये मन्नत पूरी हुई तो नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वे अपनी इस मन्नत के मुताबिक 1.25 किलो वजन सोने के मुकुट को चढ़ा दिया है।


अरविंद सिंह ने बताया, ”लोकसभा चुनाव से पहले मैंने भगवान हनुमानजी से दोबारा मोदी सरकार के सत्ता में आने की मन्नत मांगी थी। इस मन्नत को पूरा करने के लिए मैं बजरंगबली का धन्यावद करता हूं और मैंने भगवान को 1.25 किलो का सोने का मुकुट अर्पित कर दिया है।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर देश के कई हिस्सों में लोगों ने केक काटा और दीपक जलाकर उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना की। वाराणसी में लोगों ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई। वहीं मध्य प्रदेस में सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंती संगठन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल के गुफा मंदिर में 69 फीट लंबा केक काटा। भोपाल के महापौर आलोक शर्मा और शहर के पू्र्व विधायक सुरेंद्र नाश सिंह भी केक कटने के समय मौजूद थे।