बॉलीवुड

शादी के 9 महीने बाद बेहद सिंपल लुक में दिखे ईशा अंबानी और आनंद पिरमल, लोग बोले ये गरीबों वाला..

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का पूरा परिवार लोगो के बीच बहुत फेमस हैं. खासकर जब से अंबानी परिवार की बेटी यानी ईशा अंबानी की शादी हुई हैं तभी से लोग इनकी लाइफ में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी ले रहे हैं. गौरतलब हैं कि 12 दिसंबर 2018 को ईशा अंबानी अपने बचपन के दोस्त आनंद पिरामल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. ये शादी कितनी बड़ी और विशाल थी इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अंबानी ने ईशा की शादी में पुरे 70 करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे. शादी के बाद ईशा ने अपने नाम के आगे ‘पीरामल’ सरनेम लगा लिया. आज ईशा की शादी को 9 महीने होने को आ गए हैं. वे अपने नए घर यानी ससुराल में काफी खुश नज़र आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#ishaambani and #anandpiramal yesterday at #wizkhalifa concert #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शादी के बाद ईशा ने Vogue को एक इंटरव्यू दिया था जिसमे अपने और आनंद के बारे में कई बातें शेयर की थी. ईशा ने कहा था कि आनंद और वे एक दुसरे से बहुत अलग हैं लेकिन फिर भी कपल हैं. वे बोली थी “आनंद को इवेंट्स में जाना पसंद नहीं हैं जबकि मैं इसे एज्नोय करती हूँ. मुझे अपनी शादी में बहुत मजा आया लेकिन आनंद के लिए मजे की परिभाषा कुछ और ही हैं. वो मुझ से ज्यादा आध्यत्मि हैं. हालाँकि हमारे अंदर कुछ समानताएं भी हैं. हम दोनों ही परिवार को प्राथमिकता देने वाले हैं और हम दोनों को खाने पीने का बड़ा शौक हैं. मुझे याद हैं मेरी शादी में पापा (मुकेश अंबानी) ने एक स्पीच दी थी. उन्होंने उस दौरान 10 कारण बताए थे कि उन्हें आनंद क्यों पसंद हैं. वे पॉइंट्स सच में मजेदार थे. अपनी स्पीच के अंत में उन्होंने कहा था कि यही 10 पॉइंट्स मुझे (मुकेश) परिभाषित करने के लिए भी सेम ही रहेंगे. इसलिए कई मायनों में आनंद मुझे मेरे पापा की याद दिलाता हैं.

ईशा और आनंद को शादी के बाद कई जगहों पर साथ में स्पॉट किया जाता रहा हैं. हाल ही में वे दोनों अमेरिकी रेपर वीज़ खलीफा के कॉन्सर्ट में गए थे. 15 सितंबर को हुए इस कॉन्सर्ट में वीज़ खलीफा ने अंबानी के ‘जिओ गार्डन’ में परफॉर्म किया था. इस दौरान आनंद पिरमल और ईशा अंबानी का कैजुअल लूक काफी चर्चा में रहा. ये दोनों बड़े ही सिंपल और सादे लुक में दिखाई दिए. इस दौरान ईशा ने नील रंग का टॉप पहना हुआ था और नीचे सफ़ेद पलाज्जो ट्रोजर पहना था. वहीं उनके पति आनंद पिरमल बेज कलर के शॉर्ट्स और काले रंग की टीशर्ट में नज़र आए.

 

View this post on Instagram

 

#ishaambani with friend snapped for dinner in mumbai tonight #paparazzi #pictureperfect #dinner #sunday #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें जब वायरल हुई तो कुछ ने इनकी सिम्पलीसिटी की तारीफ़ की तो कुछ ने मजाक भी उड़ाया. मसलन एक यूजर ने लिखा “अरबों रुपए होने के बाद भी गरीबों वाला लुक क्यों बना रखा हैं?” हालाँकि एक अन्य यूजर ने कहा “मुझे इन दोनों का सिम्पल लुक बेहद पसंद आया. इतना पैसा होने के बाद भी कोई शो ऑफ नहीं हैं.

वैसे आप लोगो को ईशा और आनंद का ये न्यू लुक कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Back to top button