नहीं देखें होंगे ब्रॉक लेस्नर के ये खतरनाक 10 मूव्स जो रिंग में दुश्मनों के छक्के छुड़ा देते हैं…. देखें वीडियो!

डब्ल्यूडब्ल्यूई के बारे में कौन नहीं जनता है, पहले इसका नाम डब्ल्यूडब्ल्यूएफ हुआ करता था। इसके अंतर्गत दुनियाँ भर के खिलाड़ी एक दुसरे से लड़ने का काम करते हैं। पूरी दुनियाँ में कुछ ऐसे-ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जिनका नाम सुनने के बाद ही दुश्मनों के होश उड़ जाते हैं। वह रिंग में जाने से ही डर जाते हैं। ऐसा ही एक नाम है ब्रॉक लेस्नर का। आपको बता दें ब्रॉक लेस्नर का नाम सुनते ही दुश्मनों के होश उड़ जाते हैं। गोल्डबर्ग ही शायद एक ऐसे इकलौते रेसलर हैं, जिससे ब्रॉक लेस्नर को थोड़ा डर लगता है।

मूव्स के सामने खड़े होने की हिम्मत नहीं करता है कोई:

ब्रॉक लेस्नर के मूव्स ही ऐसे होते हैं कि कोई भी रेसलर उनके सामने खड़े होने की हिम्मत नहीं करता है। ब्रॉक लेस्नर रिंग में उतरते ही अपने प्रतियोगी पर ऐसे टूट पड़ते हैं कि उसे कुछ समझ में ही नहीं आता है और वह खुद को लेस्नर के सामने त्याग देता है। जब वह अपने विरोधी को पीटना शुरू करते हैं तो रुकने का नाम ही नहीं लेते हैं। इसी कारण से उन्हें रेसलिंग की दुनियाँ में “द बीस्ट” के नाम से जाना जाता है।

कई मूव्स के बारे में नहीं जनता है कोई भी:

आपको बता दें ब्रॉक लेस्नर के पास ऐसे कई मूव्स हैं, जिनके बारे में आप जानते ही नहीं होंगे। उनके ज्यादातर मूव्स पर लोगों की नजर ही नहीं जाती है, लेकिन यही मूव्स कई बार उनके दुश्मनों के दिल में खौफ पैदा कर देते हैं। ब्रॉक लेस्नर के सुप्लैक्स और स्न5 मूव्स के बारे में तो सुना ही होगा। इसके अलावा ब्रॉक लेस्नर स्कूप पॉवरस्लैम, ओवर हेड वैली टू वैली सुप्लैक्स, किमुरा लॉक और स्नाइपर बस्टर जैसे कई मूव्स का इस्तेमाल रिंग में अपने विरोधियों को परस्त करने के लिए करते हैं।

लेस्नर के मूव्स देखकर छूट जायेंगे आपके पसीने:

आप भी वीडियो में ब्रॉक लेस्नर के कई सारे खतरनाक मूव्स को देख सकते हैं। जैसे ही ब्रॉक लेस्नर इन सभी मूव्स को अपने प्रतिरोधियों पर इस्तेमाल करते हैं, उनके छक्के छूट जाते हैं। आपको भी वीडियो देखकर यकीन हो जायेगा कि ब्रॉक लेस्नर के मूव्स वाकई बहुत ज्यादा खतरनाक हैं। आपको बता दें भारत के खली भी इस रेसलिंग में हिस्सा ले चुके हैं।

वीडियो देखें-

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.