दिलचस्प

अनुष्का शेट्टी के इंकार ने खोल दी इस एक्ट्रेस की किस्मत, रिलीज हुआ एक और धमाकेदार टीजर

आपने बहुत सी ऐसी सुपरहिट फिल्मो के बारे में सुना होगा कि एक एक्ट्रेस या एक्टर ने फिल्म से इंकार किया और वो फिल्म दूसरे को मिल गई। जब बाद में वो फिल्म हिट हुई तो उस सितारे की किस्मत बन गई, ऐसा तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बहुत हो चुका है लेकिन अब ऐसा साउथ एक्ट्रेस प्राची के साथ भी हुआ। अनुष्का शेट्टी के इंकार ने खोल दी इस एक्ट्रेस की किस्मत, नजर आएगी साउथ की एक और चार्टबस्टर फिल्म में।

अनुष्का शेट्टी के इंकार ने खोल दी इस एक्ट्रेस की किस्मत

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार ममूटी के साथ डेब्यू करने जा रही हैं प्राची तहलन जो पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रह चुकी हैं। प्राची को अपने करियर की पहली ही मेगा बजट फिल्म मिल गई है। फिल्म का नाम मामांगम है और इस फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। फिल्म मामांगम में वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने वाली हैं और फिल्म का ग्राफिकल ट्रेलक रिलीज हो चुका है जिसे लेकर हिंदी पट्टी के दर्शकों में उत्सुकता बढ़ती है।

सूत्र के मुताबिक, फिल्म मामंगम के निर्देशक-ए-पद्मकुमार ने पहले ये फिल्म साउथ महिला सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को लेना चाहा था लेकिन अनुष्का के पास डेट की कमी होने के कारण इंकार करना पड़ा था। अनुष्का की बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्में उस समय ब्लॉकबस्टर हुई थी और इस फिल्म ने हिंदी भाषा में भी खास पहचान ही बनाई। मगर अनुष्का पिछले कुछ समय से हल्की-फुल्की फिल्म ही करना चाहती हैं और उनके पास एक-दो फिल्में हैं इसलिए उन्होंने मना कर दिया। बता दें इस समय अनुष्का आर माधवन के साथ फिल्म साइलेंस की शूटिंग में व्यस्त हैं।

अनुष्का शेट्टी के ना करने के बाद फिल्म मामांगम के मेकर्स दूसरी बड़ी हीरोइन के पास जाने से अच्छा है किसी नये चेहरे को मौका दिया। फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने मुंबई में कुछ ऑडिशन किए और प्राची तहलन को फाइनल कर लिया। फिल्म की शूटिंग से पहले प्राची ने इस रोल के लिे लंबी मेहनत की थी और इसके बारे में अपनी खुशी भी जाहिर की थी। फिल्म मामांगम के निर्माता वेणु कुण्णाप्पिली ने हाल ही में फिल्म के सेट पर मलयालम फिल्मों के शौकीनों के लिए एक खास कार्यक्रम रखा और वहां पर प्राची को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया। प्राची के लुक्स में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ और इसके बाद बॉलीवड से कई बड़े निर्माताओं ने प्राची से संपर्क साधने की कोशिश की।

Back to top button