महीने के इस दिन सोने के बिस्किट खरीदना होता हैं अत्यंत शुभ, घर की तरक्की पे तरक्की होती हैं

घर में सुख आने के पीछे धन का भी बड़ा हाथ होता हैं. हम चाहे कितनी भी बातें कर ले कि पैसो से खुशियाँ नही खरीदी जा सकती हैं, लेकिन मन ही मन इसकी चाह तो हर किसी को होती हैं. सभी चाहते हैं कि उसकी जिंदगी में ऐशो आराम बढ़ जाए. वो एक लग्जरी और भोग विलास से भरी लाइफ व्यतीत करे. फिर आजकल के महंगाई के जमाने में अतिरिक्त पैसा किसे बुरा लगता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके वर्तमान धन को बढ़ा देगा. इस उपाय के बाद आपको धन कमाने के और भी कई नए अवसर मिलेंगे. इससे आपके परिवार की बहुत तरक्की होगी.

दोस्तों आज जो उपाय हम आपको बताने जा रहे हैं उसे आपको महीने के एक ख़ास दिन ही करना हैं. इस उपाय को करने के लिए सोने का प्रयोग होगा. हर घर में सोना जरूर होता हैं. ये आप सिक्के, बिस्किट, गहने इत्यादि के रूप में रखते हैं. इस उपाय में आपको सोने के बिस्किट का इस्तेमाल करना हैं. यह आपको नया ही खरीदना होगा. आप अपनी क्षमता के अनुसार इस सोने के बिस्किट का आकार छोटा या बड़ा कर सकते हैं. यदि बिस्किट ना ले पाए तो सोने के सिक्के से भी काम चल जाएगा. लेकिन सोने के बने गहनों से काम नहीं चल पाएगा. क्योंकि इस उपाय के पश्चात आपको उस सोने को पहनना नहीं हैं. बल्कि एक ख़ास विधि से संभाल के रखना हैं. अब जब आप ये सोना खरीदते हैं तो इसमें समय आ बहुत बड़ा योगदान होता हैं. एक सही दिन और समय पर ख़रीदा गया सोना आपको मालामाल बना सकता हैं. इसलिए आप जब भी बाजार सोना खरीदने जाए तो हमारे द्वारा बताए गए समय और विधि का ध्यान रखे.

इस विधि से पूर्णिमा के दिन ख़रीदे सोना

पूर्णिमा की रात को सोना खरीदना सबसे ज्यादा शुभ माना जाता हैं. यदि आप पूर्णिमा की रात को सोना नहीं खरीद सके तो उसके ठीक अगले दिन भी खरीद सकते हैं. परंतु यदि संभव हो तो पूर्णिमा की रात को, जब चाँद आकाश में दिख रहा हो, उस दौरान ही सोने के बिस्किट या सिक्का ख़रीदे. इसकी वजह ये हैं कि पूर्णिमा की रात चाँद अपने पूर्ण रूप में होता हैं. उसकी चांदनी से निकली रौशनी में अपार पॉजिटिव एनर्जी विद्यमान रहती हैं. ये चांदनी शांति और सौभाग्य का प्रतिक भी मानी जाती हैं. जब आप इस चांदनी में नहा कर सोना खरीदने जाते हो तो ये आपको अत्यंत लाभ प्रदान करती हैं. हालाँकि रात में यदि कोई दूकान उपलब्ध ना हो तो इसे अगले दिन सुबह सुबह भी ख़रीदा जा सकता हैं.

आप जब इसे खरीदने जाए तो शरीर पर पीले या सुनहरे रंग के कपड़े ही पहने. खासकर वो व्यक्ति जो पैसे देकर इसे खरीद रहा हैं. इसके बाद इस सोने के बिस्किट या सिक्के को लाते से माँ लक्ष्मी के चरणों में रखे. अब माता रानी और सिक्के दोनों की पूजा करे. अंत में सिक्के को घर की तिजोरी में रख दे. ये आपको बरकत देगा और घर की उन्नति के रास्ते खोल देगा.