भारत के खिलाफ बड़ी साजिश कर रहा है पाक, किया ग्लोबल आतंकी मसूद अजहर को रिहा

भारत सरकार द्वारा जम्म-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बेहद ही बौखलाया हुआ है और भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रचने में लगा हुआ है। दुनिया भर में कश्मीर का मुद्दा उठाकर भारत को बदनाम करने की रणनीति में नाकाम रहने के बाद, पाकिस्तान अब आतंकवादियों की मदद ले रहा है। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान की और से कोई बड़ी साजिश भारत के खिलाफ रची जा रही है और इन साजिशों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान सरकार आतंकी मसूद अजहर की मदद ले रही है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान सरकार ने हाल ही में चुपके से आतंकी मसूद अजहर को जेल से रिहा कर दिया है। ताकि वो भारत के खिलाफ साजिश रच सके। वहीं जेल से रहा होते ही आतंकी मसूद अजहर ने भारत के खिलाफ साजिश रचने का कार्य शुरू कर दिया है और अजहर ने अपने आतंकियों के लिए गाडलाईन भी जारी कर दी है।

गाडलाईन में लिखी गई है ये बात

जारी की गई गाडलाईन में मसूद अजहर ने आतंकवादियों को होशियार रहने को कहा है। मसूद अजहर की और से जारी की गई गाडलाईन में आतंकवादियों को समय-समय पर अपने ठिकाने बदलने को भी कहा गया है। साथ में ही उनको पत्थरबाजी से दूर रहने की सलाह भी दी गई है। इसके अलावा गाइडलाईन में लिखा गया है कि हमें भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला करना है।

मसूद ने आतंकियों को चौंकना रहने को कहा है और उन्हें पहचान जाहिर होने वाली कोई भी हरकत करने से बचने को कहा है। गाइडलाईन्स में लिखा गया है कि इंटरनेट बंद होने पर आतंकवादी एक दूसरे से संपर्क करने के लिए फोन और मैसेज न करें। अगर इमरजेंसी हो तो मैन टू मैन कॉन्टैक्ट करें।

वहीं सूत्रों से जो खबर मिली है उसके मुताबिक पाकिस्तान सियालकोट सीमा पर बड़े एक्शन की तैयारी कर रहा है और सियालकोट जैसे ऑपरेशन को अंजाम देना चाहता है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने सियालकोट सीमा पर अपने जवानों को तैनात कर दिया हैं।

वहीं हाल ही में भारतीय आर्मी की और से भी एक बयान जारी किया गया था जिसमें कहा गया था कि पाकिस्तान की और से कश्मीर की शांति को खराब करने की कोशिश लगातार की जा रही है। साथ में ही पाकिस्तान बैट के आंतकवादियों को भारत की सीमा में घुसाने की कोशिश में भी लगा हुआ है ताकि वो किसी खतरनाक वारदात को अंजाम दे सकें।

गौरतलब है कि पाकिस्तान और भारत के रिश्ते इन दिनों काफी तनावपूर्ण दौर से गुजर रहे हैं और जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान भारत के खिलाफ साजिश रचने में लगा हुआ है। पहले पाकिस्तान की और से भारत के साथ सारे व्यापारिक संबंध खत्म कर दिए गए थे और इसके बाद दुनिया के सामने भारत की छवि खराब करने के लिए पाकिस्तान ने चीन का सहारा लिया था। हालांकि पाकिस्तान ऐसा करने में नाकाम रहा था। वहीं अब पाकिस्तान आंतकवादियों की मदद ले रहा है। ताकि वो भारत में कोई बड़ा आतंकी हमला करवा सके और कश्मीर में तनाव फैला सके।