राजनीति

पीएम मोदी ने दी SCAM की नई परिभाषा! सपा, कांग्रेस, अखिलेश और मायावती सबको धो डाला!

मेरठ/नई दिल्ली –  पीएम मोदी ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लड़ाई को भविष्य में और तेज करने का एलान करते हुए कहा है कि यूपी के विकास के लिए इसे ‘स्कैम मुक्त करना जरुरी है।  विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए ‘स्कैम’ की नई परिभाषा दे डाली। उन्होंने कहा कि, स्कैम यानि SCAM – S का मतलब है समाजवादी, C का मतलब है कांग्रेस, A का मतलब अखिलेश और M का मतलब मायावती है। जिनसे मुक्त हुए बिना यूपी का विकास संभव नहीं है। Narendra modi in meerut rally.

 

विकास के लिए यूपी को ‘SCAM’ मुक्त बनाना जरूरी –

पीएम ने रैली को संबंधित करते हुए कहा कि यह गरीबी से मुक्ति की लड़ाई का समय है। ढाई साल के कार्यकाल में अब तक मेरी सरकार पर एक भी कलंक नहीं लगा है। यूपी के नौजवान को रोजी रोटी कमाने के लिए यूपी छोड़कर के, बूढ़े मां बाप को छोड़कर के शहरों में जिंदगी गुजारने के मजबूर होना पड़ता है। अखिलेश पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि पूरे दिन पापा, चाचा, मामा, पिता, भतीजा में फंसा रहने वाला उत्तर प्रदेश का विकास नहीं कर सकता। मैं ताकतवर लोगों से लड़ रहा हूं, मोहल्ले की कुश्ती नहीं। देश को बेइमानों से मुक्त करने के लिए आर्शीवाद दीजिये।

सपा-कांग्रेस गठबन्धनः कुर्सी के लिए दो विरोधी एक साथ –

पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबन्धन पर कहा कि एक दूसरे कि हर समय बुराईयां करने वालों को रातों-रात क्या हो गया कि गले मिलने लगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने तो प्रदेश में यात्रा निकालकर सपा सरकार पर कई आरोप भी लगाये थे। कहा था – अखिलेश सरकार ने कानून व्यवस्था को चौपट करार दिया था वो लुटेरे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, ‘राजनीतिक गठबन्धन तो कई बार हुए हैं लेकिन यह पहला ऐसा पहला गठबन्धन है जिसमें एक दूसरे को खत्म करने का मौका नहीं छोडऩे वाले गले मिले हैं। जनता को समझना होगा कि यह आपकी भलाई के लिए नहीं बल्कि कुर्सी के लिए एक हुए हैं।’

Back to top button