बॉलीवुड

अनुष्का से पहली मुलाकात में ‘सुध बुध’ खो बैठे थे विराट, कहा- ‘पागलों की तरह करने लगा था बर्ताव’

इंडिया के मोस्ट पॉपुलर कपल अनुष्का और विराट कोहली आए दिन अपनी लव स्टोरी की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, जिसकी वजह से फैंस इनके बारे में हमेशा कुछ न कुछ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात का पूरा वाकया सुनाया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2017 में एक दूसरे से शादी कर ली, जिसके बाद से लेकर उनकी शादीशुदा लाइफ अक्सर सुर्खियों में ही रहती है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। पहले दोनों में मुलाकात हुई और फिर प्यार हुआ, लेकिन एक समय ऐसा आया, जब दोनों का ब्रेकअप भी हुआ था। ब्रेकअप के बाद दोनों फिर से एक साथ आए और फिर अचानक से शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया। ऐसे में अब शादी के दो साल बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से हुई पहली मुलाकात का ज़िक्र किया है और बताया है कि आखिर वे उस समय कैसे घबरा गए थे और उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था।

अनुष्का शर्मा को देखते ही घबरा गए थे कोहली

अमेरिकन होस्ट ग्राहम बेनसिंगर के टॉक शो ‘डेप्थ विद ग्राहम बेनसिंगर’ के शो में विराट कोहली ने अपनी प्रोफेशल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के किस्से शेयर की, जिसमें उन्होंने अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात का ज़िक्र किया। विराट कोहली ने कहा कि साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के शूट के लिए हमारी मुलाकात हुई, जिस दौरान वे अनुष्का के साथ स्क्रीन शेयर करने से घबरा गए थे। साथ ही जब उन्होंने अनुष्का शर्मा का नाम सुना था, तो वे काफी घबरा गए थे और मैनेजर से कहा कि तुम मजाक कर रहे हो क्या, जिसके बाद उन्होंने पूरी स्टोरी सुनाई।

अनुष्का शर्मा के सामने पागल दिखूंगा- कोहली

शैम्पू का विज्ञापन का ऑफर मिलने पर विराट कोहली खुश हुए थे, लेकिन जब उन्होंने पूछा कि एक्ट्रेस कौन है, तो मैनेजर ने बताया अनुष्का शर्मा है, जिसके बाद उन्हें लगा कि वे मजाक कर रहे हैं। इसके बाद कोहली ने अपने मैनेजर से कहा कि तुम मजाक मत करो, लेकिन उन्होंने कहा कि हां अनुष्का ही है। इसके आगे कोहली ने कहा कि मैं सोचने लगा कि एक पेशेवर एक्ट्रेस के साथ एक ही फ्रेम में मैं कैसे एक्टिंग करुंगा, उनके सामने तो मैं पागल दिखूंगा, लेकिन बाद में मैनेजर ने उन्हें समझाया और फिर वे मान गए।

अनुष्का को देखते ही कोहली ने किया था ये मजाक

कोहली ने आगे कहा कि जब सेट पर अनुष्का शर्मा आई तो वह मुझसे भी ज्यादा लंबी दिख रही थी, तो मैंने कहा कि तुम्हें और ज्यादा ऊंची हील नहीं मिली, इस पर अनुष्का ने कहा एक्सक्यूज मी। विराट ने बताया कि मैं उन्हें देख कर काफी घबरा गया था, जिसकी वजह से पागलों की तरह बर्ताव कर रहा था, लेकिन वह मजाक मेरे ज़िंदगी का सबसे अजीब मजाक था। साथ ही उन्होंने अनुष्का के सामने जानबूझकर मजाक किया था, क्योंकि वे अपनी घबराहट दूर करना चाहते थे।

Back to top button