बॉलीवुड

अर्से बाद रवीना टंडन को आई एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षय की याद, कहा- ‘आज मैं और तुम…’

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार रवीना टंडन इन दिनों ‘नच बलिए 9’ को जज करती हुई नज़र आ रही हैं। ‘नच बलिए 9’ में बतौर जज रवीना टंडन आए दिन नए नए खुलासे करती हुई नज़र आ रही हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी हां, अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसकी वजह से दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ गई थी। इतना ही नहीं, उन दिनों दोनों के अफेयर की अफवाहे भी खूब उड़ने लगी थी, लेकिन अब सालों बाद रवीना ने अक्षय को याद किया।

‘नच बलिए 9’ से लगातार सुर्खियां बटोर रही अभिनेत्री रवीना टंडन ने अर्से बाद अक्षय कुमार का नाम लिया, तो उनके फैंस हैरान हो गए। दरअसल, ‘नच बलिए 9’ का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें रवीना टंडन बातों ही बातों में अक्षय कुमार का नाम लेती हैं, जिसके बाद उनके चेहरे पर एक अलग भाव दिखाई दिया। बता दें कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने एक साथ भले ही कई फिल्में की हो, लेकिन अब दोनों के बीच रिश्ते कुछ ज्यादा ठीक नहीं है।

अर्से बाद रवीना को आई अक्षय की याद

 

View this post on Instagram

 

We bet, our nach Jodis are gonna take you by surprise! Are you ready for the most Ulta-Pulta weekend ever? ? #NachBaliye9, This Sat-Sun at 8pm on StarPlus and Hotstar :-http://bit.ly/NachBaliye9 @shantanu.maheshwari @nityaami.shirke @officialraveenatandon @khan_ahmedasas

A post shared by StarPlus (@starplus) on


‘मोहरा’, ‘बारूद’ और ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ जैसी हिट फिल्मों में काम करने के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे को अपना दिल भी दे बैठे थे, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ और फिर दोनों ने एक दूसरे मिलना भी छोड़ दिया था। ऐसे में नच बलिए-9 में थीम डिसाइड करते हुए रवीना टंडन ने अक्षय कुमार का नाम लेते हुए कहा कि आज मैं अक्षय कुमार बन जाती हूं और आप रवीना टंडन बन जाइये, जिसके बाद उनकी इस बात को सुनकर सभी हैरान हो गए।

ब्रेकअप के बाद बढ़ी दूरियां

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच ब्रेकअप के बाद से ही रिश्ते खराब हो गए, जिसकी वजह से दोनों अब एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखते हैं। हाल ही में जब मिशन मंगल की टीम का प्रमोशन करने अक्षय कुमार की टीम नच बलिए -9 के सेट पर पहुंचे तो रवीना की वजह से अक्षय कुमार नहीं गए। मतलब साफ है कि मिशन मंगल को अक्षय के बिना ही टीम ने नच बलिए-9 के सेट पर प्रमोट किया। याद दिला दें कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हुआ।

आयुष्मान खुराना आएंगे नज़र

नच बलिए 9 के अपकमिंग एपिसोड में जहां एक तरफ प्रतिभागी अपने डांस का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने के लिए आएंगे। बता दें कि आयुष्मान खुराना के साथ मस्ती करते हुए प्रतिभागियों का माइंड भी काफी फ्रेश होगा, लेकिन नच बलिए-9 के फैंस के लिए एक नया ही तड़का शो मेकर्स प्लान कर रहे हैं, जोकि जल्दी ही सामने आएगा।

Back to top button