हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

जानिए क्या हुआ जब सनी लियोनी के पिता ने उन्हें अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा!

सनी लियोनी को कौन नहीं जनता है। सनी लियोनी को बहुत पहले से ही दुनियाँ के काफी लोग जानते थे। आप तो जानते ही हैं कि सनी लियोनी पहले पोर्न स्टार हुआ करती थीं, लेकिन उन्होंने उस दुनियाँ को अलविदा कहकर बॉलीवुड का दामन थाम लिया। इस वजह से इस समय देश का हर शख्स सनी के बारे में जनता है। सनी पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं। सनी ने अभी हाल ही में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े हुए कुछ मजेदार घटनाओं का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

सनी का दिल टूटा था बचपन में:

उन्होंने बताया कि उनका दिल एक बार बचपन में ही टूटा था। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी फैमिली थी। पहले उनकी फैमिली मिशिगन में रहती थी, जो बाद में कैलिफोर्निया शिफ्ट हो रही थी। सनी का ब्यॉयफ्रेंड मिशिगन में ही रहता था, शिफ्ट होने की वजह से दोनों एक दुसरे से अलग हो गए। सनी लियोनी ने अपने सेक्स लाइफ के बारे में भी ऐसा खुलासा किया, जिसे जानकर आप हैरान हो जायेंगे।

पहली बार किया था सेक्स 16 साल की उम्र में:

सनी ने बताया कि उन्होंने पहली बार 11 साल की उम्र में किस किया था और 16 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया था। सनी ने आगे बताया कि एक बार उनके पापा ने उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था। दरअसल हुआ ये कि सनी अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ हॉल के कोने में उसकी गोद में बैठी हुई थी। वह इंटिमेट हो रहे थे, तभी वहाँ पर सनी के पिता आ गए और उन्होंने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद सनी के पिता ने उन्हें बहुत डांटा।

सनी के पति डेनियल भी थे एक पोर्न स्टार:

आपको बता दें सनी के साथ ही उनके पति डेनियल भी एक पोर्न स्टार थे। बॉलीवुड में आने और यहाँ सफल होने का पूरा श्रेय सनी अपने पति डेनियल को देती हैं। डेनियल इस समय सनी के बिजनेस मैनेजर हैं। डेनियल की इजाजत के बगैर सनी कोई भी फिल्म नहीं करती हैं।

DMCA.com Protection Status