बॉलीवुड

बुरे दिन याद कर भावुक हुए टाइगर श्रॉफ, बोले ‘घर का फर्नीचर बिक गया था, जमीन पर सोता था और..’

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे बढ़िया डांसर और एक्शन खिलाड़ी हैं. वे अपने सभी स्टंट खुद ही करते हैं. टाइगर ने ‘हीरोपंती’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. धीरे धीरे टाइगर अब फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुके हैं. वे जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ ‘वार’ फिल्म में नज़र आने वाले हैं. ये एक एक्शन फिल्म हैं जिसमे साँसे रोक देने वाले स्टंट सीन किए गए हैं. फिल्म को यश चोपड़ा बैनर के तले बनाया गया हैं. इसका ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं. दर्शकों ने इस ट्रेलर को देख पॉजिटिव प्रतिक्रिया दी हैं. बॉलीवुड के दो बेहतरीन एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को एक साथ फिल्म में देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इन दिनों टाइगर और ऋतिक दोनों ही अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

इसी सिलसिले में हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने मिड डे को एक इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने अपनी फ़िल्में फ्लॉप होने के डर का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि शाहरुख़ खान ‘रोमांस किंग’ के लिए जाने जाते हैं जबकि सलमान को देख ‘भाईजान’ याद आया हैं. यहाँ हर बड़े सुपरस्टार के ऊपर एक लेबल लगा हुआ हैं. वैसे ये इंडस्ट्री में आवश्यक भी हैं. हालाँकि जब आप कुछ अलग ट्रॉय करते हैं तो थोड़ा रिस्क भी होता हैं. मसलन मैंने ‘फ़्लाइंग जट्ट’ में सुपरहीरो का रोल किया था. वहीं ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ में मैं एक कॉलेज स्टूडेंट बना था. ये दोनों ही फिल्मों में लोगो ने मेरे किरदार को पसंद नहीं किया.

बस यही बात हैं जिसकी वजह से टाइगर अपनी फिल्मों को लेकर थोड़ा नर्वस रहते हैं. वैसे एक्शन फिल्मों में लोग टाइगर को देखना पसंद करते हैं. ऋतिक रोशन का भी यही हाल हैं. वैसे ऋतिक की दुसरे टाइप के रोल की फ़िल्में भी चल जाती हैं. खैर ऐसे में हमें उम्मीद हैं कि एक्शन इमेज वाले इन दोनों हीरो की आगामी फिल्म ‘वार’ बॉक्स ऑफिस पर जरूर सफलता के झंडे गाड़ेगी.

टाइगर ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

इसी इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने अपनी जिंदगी का एक ऐसा लम्हा भी शेयर किया जो उनके लिए आफी बुरा रहा था. ये बात 2001 की हैं. तब टाइगर की मम्मी के प्रोडक्शन हाउस ने ‘बूम (Boom)’ फिल्म बनाई थी. उस दौरान टाइगर सिर्फ 11 साल के ही थे. हुआ ये था कि फिल्म रिलीज होने के पहले ही लिक हो गई थी. इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर भी इसका बुरा हाल रहा था. ऐसे में टाइगर के परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था. टाइगर उन दिनों को याद करते हुए बताते हैं “मुझे याद हैं हमारे घर का हर एक फर्नीचर धीरे धीरे बीक गया था. जिन चीजों को देख मैं बड़ा हुआ था, वे सभी चीजें गायब होने लगी थी. मेरा बेड भी बिक गया. मैं जमीन पर सोता था. वो मेरी लाइफ का सबसे बुरा टाइम था

 

View this post on Instagram

 

I think i’ll just swim home today… ??

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वर्तमान की बात करे तो टाइगर की आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हैं. वे अपनी फिल्मों के माध्यम से करोड़ो रुपए छाप रहे हैं. उनके पिता जैकी श्रॉफ भी इन दिनों काफी फिल्मों में नज़र आ रहे हैं. ऐसे में उनकी कमाई भी तगड़ी हो रही हैं.

Back to top button