विशेष

कपिल शर्मा की रील लाइफ बीवी सुमोना चक्रवर्ती बनीं दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सुमोना चक्रवर्ती टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सुमोना बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘बर्फी’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने इलियाना डिक्रूज़ की दोस्त का किरदार निभाया था. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल की बीवी का किरदार निभाकर सुमोना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इन दिनों वह इसी शो पर ‘भूरी’ के किरदार में नजर आ रही हैं.

लेकिन इन सब बातों से दूर सुमोना आजकल किसी और वजह से ही मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, शो में कपिल के साथ शादी के सपने संजोने वाली सुमोना चक्रवर्ती हाल ही में दुल्हन बनी थीं. सुमोना ने अपनी दुल्हन अवतार की ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं. दुल्हन के लिबास में सुमोना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सुमोना ने लाल और गोल्डन रंग के शादी के जोड़े के साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी भी पहनी है. कुल मिलाकर सुमोना का यह लुक देखते ही बन रहा है.

 

View this post on Instagram

 

बस यूँही… ? . . #sixyardsofelegance #sixyardsofindividuality #sixyardsoffreedom

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

बता दें जैसे ही ये तस्वीरें सुमोना ने सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही वायरल हो गयी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “दुल्हन तैयार है”. सुमोना के इस कैप्शन के बाद फैन्स कंफ्यूज हो गए और तरह-तरह के कयास लगाने लगे.

एक फैन ने कमेंट करके सुमोना से पूछा कि, “दूल्हा कौन है”? तो वहीं, एक और फैन ने कहा कि वह उनकी दुल्हन बन जाएं यानी उनसे शादी कर लें. यह बात फिलहाल साफ नहीं हुई कि सुमोना ने आखिर यह दुल्हन अवतार किस वजह से लिया है. लेकिन इतना तो तय है कि वह इस अवतार में लाखों लोगों का दिल जरूर जीत रही हैं. आप भी देखिये सुमोना की ये खूबसूरत तस्वीरें.

देखिये सुमोना की दुल्हन बनी तस्वीरें-

 

पढ़ें- पापा बनने पर खुल के बोले कपिल शर्मा, बताया लड़का चाहिए या लड़की

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button