समाचार

2025 तक दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान का नाम, कराची में खरीद सकेंगे घर: आरएसएस नेता

जम्मू और कश्मीर से धारा-370 को खत्म करने के बाद से ही पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है, लेकिन उसकी बौखलाहट को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए आरएसएस के एक नेता ने बड़ा बयान दे दिया है। जी हां, आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने शनिवार को पाकिस्तान की नींद उड़ा देने वाला बयान जारी कर दिया है, जिसके लिए वे लिख कर भी देने को तैयार थे। बेचारा पाकिस्तान पूरी दुनिया में कश्मीर का राग अलाप रहा है, वहीं इंद्रेश कुमार पाकिस्तान पर कब्जा करने की बात कर रहे हैं, जिसकी वजह से इमरान खान की रातों का नींद पूरी तरह से उड़ गई है।

आरएसएस नेता और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के प्रमुख इंद्रेश कुमार ने शनिवार को दावा करते हुए कहा कि साल 2025 तक दुनिया के नक्शे से पाकिस्तान का नाम मिट जाएगा। इस बात को उन्होंने दावे के साथ कहा और अपनी बात को साबित करने के लिए वे लिख के देने के लिए भी तैयार थे, जिसके बाद पाकिस्तान में पूरी तरह से खलबली मच गई है। इंद्रेश कुमार ने पाकिस्तान को भारत का हिस्सा बताते हुए कहा कि बस कुछ साल बाद एक बार फिर से पाकिस्तान का पूरा इलाका हिंदुस्तान बन जाएगा।

लाहौर जाकर बैठेंगे- इंद्रेश कुमार

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि अब विलपावर पॉलिटिकली चेंज हो गई, इसीलिए हम ये सपने लेकर बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर के लिए चीन से इजाज़त नहीं लेनी। साथ ही उन्होंने कहा कि ढाका में भी हमारे हाथ की ही सरकार चल रही है। इन सबके साथ उन्होंने जोर शोर से दावा किया कि 2025 तक पाकिस्तान खत्म हो जाएगा और कराची आदि सब भारत का हिस्सा बन जाएगा और आपको यकीन न हो, तो मैं लिख कर देने के लिए तैयार हूं।

कराची में घर खरीदेंगे- इंद्रेश कुमार

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए इंद्रेश कुमार ने कहा कि आप लिखकर ले लीजिए 5-7 साल में आप कराची, लाहौर, रावलपिंडी, सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिज़नेस करने का मौका मिलेगा, जिसके बाद अखंड भारत का निर्माण होगा और भारत और भी ज्यादा शक्तिशाली हो जाएगा। बता दें कि पाकिस्तानियों के लिए यह बयान किसी सदमे से कम नहीं होगा, क्योंकि जिस तरह से भारत दिन ब दिन पाकिस्तान पर दबाव बना रहा है, उससे तो उनकी बोलती ही अब बंद हो गई है।

इंद्रेश कुमार ने आगे कहा कि जब सेना की बात होती है, तो लोग सबूत मांगने लगते हैं और मोदी विरोधी नारे लगाते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जेएनयू या किसी भी यूनिवर्सिटी में गद्दारों के लिए एक नया कानून बनना चाहिए, ताकि इस तरह के नारेबाजी बंद हो। बता दें कि इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर जेएनयू में हुए देश विरोधी नारेबाजी को निशाना बनाते हुए कड़े कानून की मांग की है, जिससे देश विरोधी ताकतें रुक जाए और अखंड भारत का सपना पूरा हो सके।

Back to top button