राशिफल

आने वाले ३ महीनों में इन 5 राशियों पर बरसेगी सूर्यदेव की कृपा, असीम कृपा से चमकेगा भाग्य

सभी ग्रहों में सूर्य सबसे ज्यादा तेज़ और प्रभावशाली गृह होता हैं. इसका आपकी राशि पर सबसे ज्यादा असर पड़ता हैं. शास्त्रों में इस गृह को देव की उपाधि की गई हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि सूर्यदेव का तेज़ इतना ज्यादा पावरफुल होता हैं कि वे किसी भी व्यक्ति की किस्मत पलट सकता हैं. यही वजह हैं कि लोग रोजाना सूर्यदेव को जल चढ़ाकर उन्हें प्रसन्न करने की कोशिश करते हैं. जिन लोगो को नहीं पता उन्हें बता दे कि ज्योतिष विद्या के अनुसार हर राशि का संबंध आकाशगंगा में मौजूद ग्रहों और नक्षत्रों से होता हैं. ऐसे में ये गृह नक्षत्र अपनी बदलती पोजीशन के अनुसार आपकी राशि पर पॉजिटिव या नेगेटिव इफ़ेक्ट डालते हैं. इसमें सूर्य गृह भी शामिल हैं. हालाँकि आने वाले समय में सूर्यदेव कुछ विशेष राशियों पर मेहरबान रहने वाले हैं. ये आपकी किस्मत को चमकाने का काम करेंगे.

मिथुन:

इस राशि के जातकों को 9 सितंबर से लेकर 10 नवंबर तक अच्छे भाग्य का लाभ मिल सकता हैं. इस दौरान आप जो भी कार्य करेंगे उसमे कोई बाधा नहीं आएगी. आपके पुराने अटके या बिगड़े हुए काम भी अच्छे से संपन्न हो सकेंगे. इसके साथ ही धन और प्रापर्टी से जुड़े मामलो में आपको लाभ होने का योग हैं. इसलिए हमारी सलाह यही हैं कि आप इस समयावधि में अपने सभी महत्वपूर्ण कामो ओ निपटा ले.

सिंह:

सूर्यदेव इस राशि के जातकों पर अपनी कुछ ख़ास कृपा दृष्टि रखने वाले हैं. इसकी वजह ये हैं कि इनका ग्रहों का योग बहुत ही उत्तम बन रह हैं. इन्हें अगले 59 दिनों तक अच्छा भाग्य, धन लाभ और ढेर सारी खुशियों का लाभ मिलने जा रहा हैं. ऐसे में अपने भाग्य का पूर्ण लाभ उठाने के लिए आप प्रत्येक रविवार सूर्यदेव को जल अर्पित करना ना भूले.

वृश्चिक:

इन राशि वालो के भाग्य में भी एक से बढ़कर एक लाभ लिखे हैं. सितंबर का महिना इन लोगो के लिए बड़ा ही सरप्राइज वाला साबित हो सकता हैं. इस दौरान आपको अचानक कई ऐसे लाभ प्राप्त होंगे जिसकी कल्पना आप ने पहले कभी नहीं की थी. ये फायदें आपके जीवन में नया मोड़ लाएंगे. इससे आपकी लाइफ में उन्नति होगी.

धनु:

इस राशि की किस्मत भी अगले 55 दिनों के लिए तारों की तरह टिमटिमाने वाली हैं. सूर्य गृह की तेज़ किरेन आपके जीवन को रोशन करेगी. आपकी लाइफ में जितने भी दुःख, दर्द और समस्याएं हैं उनका नाश होगा. आपको जीवन में उम्मीद की एक नई किरण दिखाई देगी. आप बस सूर्यदेव की आराधना में कोई कमी ना करे.

मीन:

इनके जीवन में जितनी भी समस्याएं चल रही हैं उनका तुरंत समाधान होने वाला हैं. आपका अच्छा समय 18 सितंबर से स्टार्ट होगा और लगभग 30 नवंबर तक चलेगा. अतः आप इसी समय के अंदर अपने सभी जरूरी कामो को पूरा कर ले. वे बिना किसी परेशानी के संपन्न हो जाएंगे.

जिन राशियों का नाम यहाँ नहीं है वे टेंशन ना ले. आप सूर्यदेव को रोजाना जल चढ़ाए और उनकी आराधना करे. वे आपका भी भला करेंगे. सूर्यदेव का दिल बहुत बड़ा होता हैं. वे किसी को निराश नहीं करते हैं.

Back to top button