जिन लड़कों में होती हैं ये 3 आदतें, उन्हें कभी नहीं छोड़ती लड़कियां, जिंदगीभर निभाती हैं रिश्ता

लड़के और लड़कियां अपने जीवन में कई सारे रिश्ते बताने हैं. हालाँकि इनमे से सिर्फ कुछ ही ऐसे होते हैं जो लंबे समय तक टिकते हैं. आजकल की जनरेशन एक दुसरे से जल्दी बोर हो जाती हैं. फिर लड़कियों के पास तो बहुत सारे आप्शन रहते हैं. लड़के उनके साथ रिश्ता बनाने के लिए लाइन में खड़े रहते हैं. ऐसे में लड़कों के पास कुछ ख़ास खूबियाँ जरूर होनी चाहिए जो उन्हें लड़की का परमानेंट लव पार्टनर बनाए रखे. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिन भी लड़कों में होती हैं उन्हें कभी कोई लड़की नहीं छोड़ती हैं. वो उसके साथ जीवनभर रहती हैं.

लड़कियों को इम्प्रेस करना, उनकी केयरिंग करना और उन्हें ढेर सारा प्यार करना सिर्फ इन सब चीजों से काम नहीं बनता हैं. ये तो सभी लड़के करते हैं. आपको उनसे कुछ अलग ऐसा करना हैं जो लड़कियों को बहुत पसंद होता हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के आपको वे आदतें बता देते हैं जो लड़कियों को आकर्षित करती हैं.

खूब घूमना फिरना

लड़कियों को एक जगह बैठे रहना बिलकुल अच्छा नहीं लगता हैं. उन्हें लाइफ में थोड़ा रोमांच चाहिए होता हैं. उन्हें घुमने फिरने का बड़ा ही शौक होता हैं. मसलन आप उन्हें किसी पिकनिक पर ले जाए, कोई रोड ट्रिप प्लान करे, कुछ नहीं तो शॉपिंग करने ही चले जाए. सिर्फ फोन पर घंटो बात करने या कमरे में बैठ रोमांस करने से बात नहीं बनेगी. लड़की कुछ महीनो बाद बोर हो जाएगी. इसलिए ज्यादा घुमने फिरने वाले लड़को के साथ लड़कियां भी ज्यादा दिनों तक टिकती हैं. इसलिए अपनी बंदी के साथ हफ्ते में कम से कम एक बार कहीं घुमने फिरने जरूर जाए.

बातें करना और ध्यान से सुनना

लड़कियां बड़बोली और बातूनी होती हैं. ये बात जगजाहिर हैं. उन्हें बोलने का बड़ा शौक होता हैं. ऐसे में यदि आप उनके साथ बातचीत में साथ नहीं निभाते तो वो बोर होने लगती हैं. एक गलती और लड़के ये करते हैं कि वो लड़कियों की बातों को ध्यान से नहीं सुनते हैं. वो जो बताती हैं उसे भूल भी जाते हैं. आपको ऐसा नहीं करना हैं. आप ना सिर्फ उनकी बातें सुने बल्कि उससे संबंधित सवाल भी करे. इससे उसे लगेगा कि आपको दिलचस्पी हैं. ये बातें किसी भी टॉपिक पर हो सकती हैं. कभी हंसी मजाक वाली बाते तो कभी गंभीर या रोमांटिक बातें.

ओपन माइंड सोच

यहाँ ओपन माइंड यानी खुली सोच से हमारा मतलब हैं आप लड़की को सबकुछ करने की आज़ादी दे. यदि आप उस पर अभी से पाबंदी लगाते रहेंगे तो वो एक दिन बोर होकर चली जाएगी. जितनी आज़ादी आपको हैं उतनी उसे भी हैं. उसे हर बात में रोके या टोके नहीं. वो किसी से बात करे या मिले जुले को शक ना करे. आसान शब्दों में कहे तो उसे कंट्रोल में रखने की कोशिश ना करे. उसकी सिच और इच्छाओं का सम्मान करे.

यदि आपके अंदर ये तीनो आदतें हैं तो वो आपको छोड़ कभी नहीं जाएगी. वो किसी दुसरे लड़के के बारे में भी नहीं सोचेगी. आपका रिश्ता लम्बा चलेगा.