विशेष

रानू मंडल को गाने के लिए हिमेश रेशमिया ने दी है 7 लाख की फीस, कुल संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हिमेश न सिर्फ म्यूजिक कंपोजर हैं बल्कि वह सिंगर, डायरेक्टर, हीरो और प्रोड्यूसर भी हैं. इन दिनों हिमेश रानू मंडल को काम देने की वजह से सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं. जी हां, वहीं रानू मंडल जो कुछ टाइम पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से वायरल हुई थीं. रानू लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुई थीं. सोशल मीडिया की वजह से उनका गाना रातोंरात वायरल हो गया और वह इंटरनेट सेंसेशन बन गयी. फेमस होने के बाद उन्हें कई रियलिटी शो में बुलाया गया और उन्हीं में से एक शो को हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे. जब उन्होंने रानू का गाना सुना तो उन्होंने वादा किया कि वह उनके साथ जल्द ही गाना रिकॉर्ड करेंगे और हाल ही में हिमेश का एक विडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वह रानू के साथ गाना रिकॉर्ड कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमेश ने रानू को एक गाने के लिए करीब 6 से 7 लाख की फीस दी है.

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब हिमेश किसी की मदद कर रहे हैं. इससे पहले भी वह कई लोगों की नैया पार लगा चुके हैं. हिमेश का नाम बॉलीवुड के उन चंद लोगों में शुमार होता है जो प्रतिभावान लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. जिस किसी में भी उन्हें प्रतिभा दिखती है उनकी कोशिश यही रहती है कि वह उन्हें एक अच्छा प्लेटफार्म दे सकें ताकि भविष्य में वह कुछ बन सके. क्या आपने कभी सोचा है कि लोगों की मदद करने वाले हिमेश रेशमिया के पास कुल कितने की संपत्ति है? यदि नहीं, तो आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे.

इतने करोड़ संपत्ति के मालिक हैं हिमेश

बता दें, हिमेश इस इंडस्ट्री में आज से नहीं बल्कि कई सालों से काम कर रहे हैं. ऐसे  में जाहिर सी बात है उन्होंने खूब पैसा भी कमाया होगा. वह अब सिर्फ एक म्यूजिक डायरेक्टर नहीं रहे. उन्होंने खुद को एक बेहतरीन सिंगर और अभिनेता के रूप में भी स्थापित किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि हिमेश के पास आज के तारीख में कुल 4 मिलियन डॉलर की संपत्ति है. बता दें, वह हर फिल्म से तकरीबन 10 करोड़ रुपये आसानी से कमा लेते हैं.

टीवी एक्ट्रेस से की दूसरी शादी

बात करें हिमेश की पर्सनल लाइफ की तो हिमेश ने साल 1995 में पहली शादी कोमल से की थी. साल 2017 में दोनों का 22 साल पुराना रिश्ता टूट गया और दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. कोमल और हिमेश का एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है. उसके बाद साल 2018 में हिमेश ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ लिव इन में रहने के बाद शादी कर ली. दोनों पिछले 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. बता दें, सोनिया कपूर पेशे से एक एक टीवी एक्ट्रेस हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया के वजह से ही हिमेश और कोमल का तलाक हुआ था.

पढ़ें सलमान खान के करियर में आया एक अहम पड़ाव, बचपन की तस्वीर शेयर कर कही ये बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button