बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की है पंजाबी लड़कों से शादी, इनकी शादी रही सबसे लोकप्रिय

बॉलीवुड में काम करने वाले सितारे फिल्मों में काम करने के अलावा शादी की बातें भी खूब चर्चित रहती हैं। इनमें से बहुत सी एक्ट्रेसेस फिल्मी सितारों से ही शादी कर लेती हैं लेकिन कुछ फिल्मी दुनिया से अलग जाकर शादी का रिश्ता निभाते हैं और ऐसा करने में महिलाएं ज्यादा आगे रहती हैं। बॉलीवुड में अब शादियों को भी लाइफ दिखाया जाने लगा है जिससे उनके वीडियोज भी खूब पॉपुलर हो और यहां पर हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की है पंजाबी लड़कों से शादी, क्या आप जानते हैं इनमें कौन-कौन सी हैं एक्ट्रेसेस?

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की है पंजाबी लड़कों से शादी

बॉलीवुड की शादियों में आम लोग भी इंट्रेस्ट लेते हैं और आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने पंजाबी लड़कों से शादी की और शादी में भी पंजाबी रीति-रिवाजों को ज्यादा प्राथमिकता दी गई थी।

गुल पनाग

 

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस और कई शोज को होस्ट करने वाली गुल पनाग भी अपने समय में काफी मशहूर रही हैं। बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री गुल पनाग ने साल 2011 में एयरलाइन पायलेट ऋषित अत्री के साथ शादी कर सी थी। इनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ चंडीगढ़ में एक गुरूद्वारे में हुई थी।

गीता बसरा

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस गीता बसरा ने इंडस्ट्री में तमाम फिल्मों में काम किया लेकिन साल 2015 में क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी करने के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी। इनकी शादी भी पंजाबी तरीकों से ही हुई थी और अब इन्हें एक प्यारी सी बेटी भी है।

हेजल कीच

फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की सहेली का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस हेजल कीच ने साल 2016 में भारतीय क्रिकेट के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह के साथ शादी कर ली थी। कभी सलमान खान की फिल्मों में नजर आने वाली हेजल ने शादी के बाद फिल्में छोड़ी दीं। इनकी युवराज क साथ शादी चंडीगढ के गुरुद्वारे में पंजाबी स्टाइल में हुई थी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की डिवा कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की साल 2018 में की थी। सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी पंजाबी रीती रिवाजो से शादी की है ये दोनों ही पंजाबी परिवरा से बिलॉन्ग करते हैं।

नेहा धूपिया

कभी बॉलीवुड में हॉट किरदार निभाने के लिए मशहूर हुआ करती थीं नेहा धूपिया और आज अपने परिवार को अच्छे से संभाल रही हैं। नेहा धूपिया ने बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी के साथ शादी की और दोनों की शादी पंजाबी रीती-रिवाज से हुई थी।

Back to top button