कैमरे में कैद हुआ सुपर ह्यूमन उड़ा सकता है आपके होश… डर लगता है तो न देखें वीडियो!

प्रकृति के खेल को समझना साधारण इंसान के बस की बात नहीं है। प्रकृति क्या? क्यों? और कब करती है कोई समझ नहीं पाता है। प्रकृति ने साधारण इंसान के साथ ही कुछ ऐसी चीजें भी बनायी हैं जो इंसान को हैरत में डाल देती है। अक्सर आपने कुछ ऐसे लोगों के बारे में सुना होगा, जिनके पास जन्म से ही कुछ अद्भुत शक्तियाँ होती हैं। इनमें से कुछ लोग हमारे बीच में ही रहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो इंसानों से छुपकर रहते हैं।

कुछ लोग मानते हैं इसे कोरी बकवास:

आपने हिममानव, यति और ना जाने ऐसे ही कई प्राणियों के बारे में तो सुना ही होगा। इन सबके बारे में सुनकर कुछ लोग इसे बस कोरी बकवास मानते हैं, जबकि कुछ लोग इसपर विश्वास भी करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे सुपर ह्यूमन का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। आपको अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं होगा कि यह सच में हो सकता है। इसे देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे यह किसी हॉलीवुड फिल्म का दृश्य है, लेकिन ऐसा नहीं है। यह बिलकुल हकीकत की घटना है।

वीडियो देखकर ऐसा लगेगा मानो कोई हॉलीवुड फिल्म चल रही है:

दरअसल एक बड़े से खेल के मैदान में रात के समय कुछ अजीब सा दिखा। उस समय मैदान में कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने उसका वीडियो बनाने के बारे में सोचा और उसके वीडियो बनाने लगे। जैसे ही उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया आदमी जैसा दिखने वाला प्राणी हवा में उड़ गया। यह देखकर वीडियो बना रहे लोगों के होश उड़ गए, उन्हें ऐसा लगा जैसे उनके सामने कोई हॉलीवुड फिल्म चल रही है।

आदमी जैसी दिखने वाली आकृति उड़ गयी हवा में:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि रात के अँधेरे में दूर एक धूंधली आकृति दिख रही है। मैदान में मौजूद लोग उसका वीडियो बनाने लगते हैं, तभी दूर दिखने वाली धूंधली आकृति सुपर मैन की तरह हवा में उड़ जाती है।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.