वीडियो: सीसीटीवी में कैद हुआ लाइव मर्डर! कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो…

 नई दिल्ली – पूरी दुनिया तरह-तरह के अपराधों और इनको करने वाले अपराधियों से परेशान हैं। इनको रोकने के लिए रोज कानून कड़े होते जा रहे है, लेकिन इन अपराधियों पर कोई असर नहीं हो रहा। दिन दहाड़े वारदाते होती हैं और पुलिस का इनको कोई डर नहीं है। अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं, अभी कल ही दिल्ली के सबसे पॉश इलाके में निर्भया की तर्ज पर तीन लोगों ने एक लड़की को चलती कार में रेप किया और सड़क पर फेंक कर भाग गए। हमारे देश में रेप एक ऐसा अपराध है जो इस वक्त सबसे बड़ी चुनौती बना हुआ है। उसके बाद दूसरे नंबर पर मर्डर और डकैती है। समाज में रेप के अलावा चोरी और डकैती मुख्य अपराध हैं, जो पुलिस और समाज के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गए हैं। Live murder and attack.

आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल तो है लेकिन इसको देखने की हिम्मत बहुत कम लोग दिखा पाएं हैं। अपराधी आज-कल बिना किसी डर के अपराधिक गतिविधियो को अंजाम देते हैं उनको इस बात कि भी सुध नहीं रही कि तिसरी आँख के नाम से जाने जाने वाला सीसीटीवी कैमरा उनकी हरकतों को कैद कर रहा है। ऐसा कई बार देखा गया है की कोई अपराधी बचके निकल पाया हो।

इस वीडियो के दृश्य आपको विचलित कर सकते हैं इसलिए यदि आपका दिल कमजोर हो तो इस वीडियो को ना देखें। इस वीडियो में साफ लाइव मर्डर और लूट कि वारदात कैद है जिसके माध्यम से हम अपराधियों को चेतावनी देना चाहते हैं वो कभी भी किसी भी हाल में बच नहीं सकते।

देखिए यह लाइव मर्डर का खौफनाक वीडियो –

https://youtu.be/WfsJgjzIZJ4