दिलचस्प

इस लड़की का जबरदस्त डांस देखकर खुली रह जायेंगी आपकी आँखे…. देखें वीडियो!

डांस आज के समय में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। आज से कुछ समय पहले तक सबसे ज्यादा कॉमेडी शो के वीडियो देखे जाते थे, जबकि इस समय जिसे देखो वही डांस के वीडियो देखता हुआ मिल जा रहा है। सोशल मीडिया के आ जाने के बाद से डांस की लोकप्रियता और बढ़ी है। आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग डांस के वीडियो को केवल देख ही नहीं रहे हैं, बल्कि उन्हें जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

पहले की तुलना में ज्यादा डांस के वीडियो आ रहे हैं अभी:

डांस आज के समय में हर कोई देख रहा है। बच्चों से लेकर बूढों में डांस के प्रति दीवानगी देखी जा रही है। यही वजह है कि पहले की तुलना में डांस के वीडियो अब ज्यादा आने लगे हैं। आज हम आपको एक ऐसा डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आँखें खुली की खुली रह जायेंगी। इस वीडियो में एक लड़की ने इतनी उर्जा के साथ जबरदस्त डांस किया है, जिसे देखने के बाद हर जगह बस लड़की के डांस की ही चर्चा हो रही है।

लड़की की तेजी देखकर उड़ जायेंगे आपके होश:

दरअसल एक लड़की ने बॉलीवुड की फिल्म “ओके जानू” के गाने “हम्मा-हम्मा” पर मनमोहक डांस करके सबकी वाहवाही लूट ली है। आपको बता दें इस डांस के वीडियो को यूट्यूब पर दीपा डांस नाम के यूजर द्वारा अपलोड किया गया है। लड़की की उर्जा डांस करते वक़्त गजब की है, उसकी तेजी देखकर किसी के भी होश उड़ जायेंगे। कुछ स्टेप्स तो उसने ऐसे किये हैं, जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

कुछ स्टेप्स निकाल जायेंगे आपके सर के ऊपर से:

वीडियो में आप लड़की की मनमोहक अदा को देख सकते हैं। उसने इतना तेज डांस किया है कि कुछ स्टेप्स तो सर के ऊपर से निकाल जाते हैं। डांस देखने के बाद यक़ीनन आप लड़की की अदा और उसके डांस के दीवाने हो जायेंगे।

वीडियो देखें-

Back to top button