दिलचस्प

इस युवक ने किया ऐसा काम जिसके बारे में जानकर उड़ जायेंगे आपके होश… वीडियो वायरल!

दुनियाँ में हर तरह के लोग पाए जाते हैं। कुछ अच्छे होते हैं तो कुछ बहुत बुरे होते हैं। आप किसी की सकल देखकर कुछ नहीं कह सकते हैं कि अमुक व्यक्ति कैसा होगा। कुछ लोग देखने में इतने मासूम होते हैं, लेकिन उनकी हरकतों के बारे में जानकर आपका खून खौल उठता है। जबकि इसके उलट कुछ लोग देखने में बदमाश होते हैं, लेकिन वह अपने कामों से लोगों को फायदा पहुँचाते हैं और इंसानियत की भलाई के लिए काम करते हैं। ऐसे में यह समझ में नहीं आता है कि किसपर भरोसा किया जाए और किसपर नहीं किया जाए।

युवक की हैवानियत देखकर खो देंगे अपना आपा:

आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कुछ ऐसा काम किया है कि आप देखकर गुस्से से पागल हो जायेंगे। ऐसा कोई कैसे कर सकता है, आपने यह सपने में भी नहीं सोचा होगा। इस युवक की हैवानियत देखकर हर कोई अपना आप खो देगा। लोगों का इंसानियत पर से भरोसा उठ जाएगा। आप सोच में पड़ जायेंगे कि किसी पर भरोसा भी करें तो कैसे करें। इस समय युवक के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिया पहाड़ी से धक्का:

दरअसल एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहाड़ी पर घुमने जाता है। दोनों चलते-चलते पहाड़ी के किनारे पर पहुँचते हैं। गर्लफ्रेंड अपने ब्यॉयफ्रेंड का हाथ पकड़कर मुस्कुरा रही होती है, तभी अचानक से ब्यॉयफ्रेंड ने क्रूरता के साथ उसे धक्का दे दिया। लड़की धक्का देने की वजह से पहाड़ से निचे गिर जाती है। पहाड़ से निचे गिरने के बाद उसके शरीर में कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है।

फ़्रांस का बताया जा रहा है वीडियो:

आपको बता दें यह वीडियो फ़्रांस का बताया जा रहा है। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो फ़्रांस के किस इलाके है है और लड़के ने लड़की को किस वजह से धक्का दिया था। 36 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/QJevjldJBlk

Back to top button