विभोर पराशर के साथ रिलेशनशिप पर सामने आई नेहा कक्कड़, कहा- किसी के साथ इतना बुरा मत कीजिये कि..

नेहा कक्कड़ का नाम आज बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध गायिकाओं में शुमार होता है. खासकर युवाओं में उनका ज्यादा क्रेज है. नेहा कक्कड़ पिछले कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. खबर है कि नेहा एक बार फिर अपने लव लाइफ में सेटल हो रही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री हो गयी है.

वायरल खबरों की मानें तो नेहा इंडियन आइडल के एक कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं. बता दें, इंडियन आइडल 10 को नेहा कक्कड़ ने जज किया था और इसी सीजन में विभोर पराशर बतौर कंटेस्टेंट नजर आये थे. ख़बरों की मानें तो नेहा विभोर के साथ अपनी लव लाइफ आगे बढ़ा रही हैं. हालांकि, जब विभोर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को महज एक अफवाह बताया.

विभोर के मुताबिक उनके और नेहा के बीच कुछ नहीं चल रहा है. नेहा केवल उनके करियर को स्थापित करने में उनकी मदद कर रही हैं और जिन लोगों की मानसिकता घटिया है वह बिना मतलब कुछ भी कयास लगाये जा रहे हैं. विभोर ने कहा ऐसे लोग आपके अंदर के टैलेंट को नहीं देखते और यदि ऐसे में कोई आपकी मदद कर रहा है तो उसे गलत तरीके से लेने लगते हैं और उसके बारे में गलत-गलत अफवाहें फ़ैलाने लगते हैं. मैं इन्स्टाग्राम पर नेहा को ‘दीदी’ नहीं कहता इसका मतलब यह नहीं कि वह मेरी गर्लफ्रेंड हैं.

विभोर के बाद अब नेहा ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा, “मुझे इस बारे में लिखते हुए बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है और मैं लोगों के रिएक्शन से बेहद नाराज हूं. इन सब बातों से न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली. लोगों को समझना चाहिए कि मैं भी किसी की बहन-बेटी हूं”.

नेहा ने आगे लिखा, “मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं. साथ ही जो लोग मेरे साथ काम कर रहे हैं उनके लिए भी कुछ अच्छा कर सकूं. इस तरह की अफवाहें निजी जिंदगी पर बहुत असर डालती हैं”. आगे उन्होंने कहा, “लोग बिना सोचे समझे अफवाहें फैलाते हैं और ये भी नहीं सोचते कि सामने वाले इंसान पर क्या असर पड़ रहा है, चाहे वह कोई सेलेब्रिटी ही क्यों न हो. पर उससे पहले वह एक इंसान भी है. पत्थर दिल मत बनिए. किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना बंद कीजिये”.

साथ ही अपने पोस्ट से नेहा ने उन लोगों पर निशाना साधा जो कैरेक्टर को जज करने लग जाते हैं. नेहा ने कहा, “किसी के कैरेक्टर को बिना सोचे समझे जज न करें. किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने और उसे शर्मिंदा करने की कोशिश न करें. इतना बुरा मत करिए कि इंसान डिप्रेशन में चला जाए. अगर आप किसी के पिता या भाई होंगे तो क्या आप किसी की बेटी या बहन के साथ ऐसा करेंगे?”.

क्या इंडियन आइडल का ये कंटेस्टें हैं नेहा कक्कड़ का नया बॉयफ्रेंड, जानिए सच्चाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.