बॉलीवुड

प्रेगनेंसी के दौरान टॉपलेस हुई अक्षय कुमार की ये अभिनेत्री, फोटो शेयर कर बताया अपना अनुभव

फिल्मी जगत में काम करने वाली अभिनेत्रियां जब मां बनती हैं, तो उस पीरियड को पूरा एज्वॉय करती हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करती हैं। इसी कड़ी में अक्षय कुमार की अभिनेत्री एमी जैक्सन भी मां बनने वाली हैं, जिसकी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इतना ही नहीं, एमी जैस्कन ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की, जिसके बाद उन्होंने मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर दी, जिसके बाद लोग उनके आने वाले बेबी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म अभिनेत्री एमी जैक्सन इन दिनों प्रेगनेंसी का 33वां हफ्ता एज्वॉय कर रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एमी जैक्सन काफी खूबसूरत लग रही हैं। माना जाता है कि प्रेगनेंसी के दिनों में महिलाओं की खूबसूरती आम दिनों की अपेक्षा बढ़ जाती है, जोकि एमी के चेहरे पर भी साफ दिखाई दे रही है। बता दें कि प्रेगनेंसी के दिनों को एज्वॉय करते हुए उन्होंने एक टॉपलेस फोटो शेयर किया है, जिसके बाद चारों तरफ से मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

टॉपलेस होकर एमी जैक्सन ने दिखाया बेबी बंप

 

View this post on Instagram

 

Greece!?! Nooo.. the munchkin and I are spending the rest of our Summer in the back garden, waiting for their little appearance! I’m officially in week 33 of pregnancy… Embracing my body and my bump.. stretch marks, weight gain and everything in between ?? #MOTHERHODO

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on


सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली एमी जैक्सन ने अपने प्रेगनेंसी के दिनों में एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप भी दिख रहा है। इस दौरान एमी जैक्सन ने कैप्शन देते हुए लिखा कि मैं अपने बेबी का इंतजार बेसब्री से कर रही हूं और हम दोनों ने पूरा समय इन बगीचों के पीछे ही बिताया है, ऐसे में अब जल्दी से वो आ जाए। इन सबके बीच एमी जैक्सन ने यह भी लिखा कि उनका 33वां हफ्ता चल रहा है, जिसके बाद बेबी कभी भी हो सकता है, ऐसे में वे अपना हर पल मस्ती से जी रही हैं।

अरबपति बिजनेस मैन है एमी जैक्सन का मंगेतर

 

View this post on Instagram

 

mom&dad | The little one was at 14 weeks here… hidden under @kstewartstylist ? game ??

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज से सगाई की, जोकि एक अरबपति बिजनेस मैन है। सगाई के बाद दोनों बेबी आने के बाद शादी कर सकते हैं, क्योंकि अभी शादी में बहुत ज्यादा भागदौड़ हो जाएगी और इससे एमी को दिक्कत हो सकती है। बता दें कि इन तस्वीरों के साथ एमी जैक्सन ने लिखा कि पूरे पेट पर स्ट्रेच मार्क और बढ़ा वजन सभी कुछ देखने को मिला रहा है, जिससे बॉडी में काफी बदलाव हो गया, लेकिन मैं अपने बेबी का इंतजार कर रही हूं।

आखिरी बार 2.0 में दिखी थीं एमी जैक्सन

फिल्म एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एमी जैक्सन को आखिरी बार 2.0 में देखा गया था, जिसके बाद से वे ब्रेक पर हैं। बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन साउथ फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है, लेकिन अब वे बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं। बता दें कि ‘फ्रीकी अली’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ में भी नजर आईं और इसके बाद वे साल 2020 में अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर लेंगी।

Back to top button