बॉलीवुड

दुल्हन के गेटअप में कहर ढा रही हैं भूमि पेडनेकर, यहां देखिये लेटेस्ट फोटोशूट

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारों में शामिल भूमि पेडनेकर अक्सर डिफ्रेंट सब्जेट की फिल्मों में काम करती हुई नज़र आती हैं, जिसकी वजह से उनके काम की खूब तारीफ भी होती हैं। जी हां, डिफ्रेंट फिल्मों के अलावा उनकी ड्रेसिंग सेंस भी सबसे अलग यानि हटकर होता है, जिसे देख हर कोई हैरान हो जाता है। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वे दुल्हन के गेटअप में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में भूमि पेडनेकर के लुक की चारों तरफ चर्चा हो रही है और उनकी अदाए तो कहर बरपा रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों ब्राइडल फोटोशूट का सीजन चल रहा है। हर दूसरे दिन कोई न कोई अभिनेत्री ब्राइडल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर कर रही है, जिसे देख तो यही लग रहा है कि ब्राइडल फोटोशूट का फैशन चल रहा है। बता दें कि ब्राइडल फोटोशूट में अभिनेत्रियां कमाल का लुक अपनाती है, जोकि आने वाले कुछ सालों में ट्रेंड बन जाता है और फिर लड़कियां भी इसी तरह का लुक अपनाना चाहती हैं। इसी सिलसिले में अब भूमि पेडनेकर ने भी ब्राइडल फोटोशूट कराया है।

दुल्हन के गेटअप में कहर ढा रही हैं भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर अपना ब्राइडल फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वे मेहरुन एंड ब्लैक लहंगे में नज़र आ रही हैं। इस फोटोशूट में भूमि पेडनेकर ने रॉयल लुक अपनाया है। साथ ही इस फोटोशूट की एक तस्वीर में भूमि पेडनेकर की गोद में सफेद फूल भी दिख रहा है, जोकि उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा निखार रहा है। बता दें कि भूमि पेडनेकर अक्सर इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

रॉयल पिंक लहंगा में भी करवाया फोटोशूट

मेहरुन लहंगा के साथ अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरने के बाद भूमि पेडनेकर ने रॉयल पिंक लहंगा भी पहना, जिसमें वे काफी ब्यूटीफूल लग रही हैं। इन तस्वीरों में भूमि पेडनेकर का लहंगा पिंक कलर का है, जिसमें वे दिलकश अंदाज में पोज़ दे रही हैं। भूमि पेडनेकर की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। एक तस्वीर में भूमि पेडनेकर के साथ ढेर सारा फूल रखा हुआ है, जिसके साथ वे खेलती हुई नज़र आ रही हैं।

सतरंगा लहंगे में भी भूमि ने बिखेरा जादू

फोटोशूट के दौरान भूमि पेडनेकर ने अलग अलग लहंगा पहना, जिसके बाद उन्होंने अलग अलग पोज़ भी दिया। इस फोटोशूट में उन्होंने तीन लहंगा तरह का लहंगा पहना, जोकि काफी ज्यादा खूबसूरत है। इन लहंगो में भूमि पेडनेकर की खूबसूरती पहले से ज्यादा निखर गई है। बता दें कि इन तमाम लहंगों में भूमि पेडनेकर ने एक से बढ़कर एक पोज़ में फोटोशूट करवाया। इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ है, जिसमें वे दादी का किरदार निभा रही हैं।

Back to top button