बॉलीवुड

मिलिए बॉलीवुड की इन सबसे महंगी आइटम डांसर्स से, सभी लगाती हैं डांसिग फ्लोर पर आग

किसी भी फिल्म में दमदार स्क्रिप्ट और एक पॉपुलर एक्टर हो तो फिल्म चल पड़ती है। मगर बहुत सी फिल्मों में ये दोनों मजबूत हों तब भी आइटम नंबर डालने पड़ते हैं क्योंकि स्क्रिप्ट की डिमांड ऐसा करने पर मजबूर करते हैं। इसके साथ ही डिपेंड करता है जो आइटम नंबर कर रही है वो आम लोगों के बीच कितनी पॉपुलर है और जो पॉपुलर होती है वो फीस भी कई गुना ज्यादा लेती है। फिर जब उनके लटके झटकों के साथ ऐसा होता है तो धमाल मच जाता है। फिल्मों में आइटम नंबर होना मतलब खाने में नमक होने के बराबर हो गया है। तो इसलिए मिलिए बॉलीवुड की इन सबसे महंगी आइटम डांसर्स से, जो अपने डांस से लोगों का दिल जीतती  हैं।

मिलिए बॉलीवुड की इन सबसे महंगी आइटम डांसर्स से

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ चुकी उर्वशी ज्यादातर आइटम नंबर्स ही करने लगी हैं। इन्हें आपने कई गानों में आइटम नंबर करते देखा होगा और इनके डांस करने के अंदाज के दीवाने एक नहीं कई होंगे। उर्वशी एक गाने में परफॉर्म करने के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड में ज्यादातर आइटम नंबर्स करने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों में अभिनय के दम पर नहीं चल पाएं लेकिन आइटम नंबर करके दौड़ पड़ी। अब तक मलाइका ने एक से बढ़कर एक आइटम नंबर्स दिए हैं और तभी इनकी दीवानी पूरी दुनिया है। मलाइका अपनी एक परफॉर्मेंस के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

जैकलीन फर्नांडीस

सलमान खान के साथ फिल्म किक में रोमांस करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन श्रीलंकन एक्ट्रेस हैं लेकिन बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है। जैकलीन ने अब तक कई सफल फिल्मों में काम किया है और आइटम नंबर्स भी किए हैं। जैकलीन फिल्मों में अपनी परफोर्मेंस देने के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अगर किसी फिल्म में सिर्फ आइटम नंबर पेश करती हैं तो ये अपने आप में खास है। उनके दीवानों की कोई कमी नहीं है और इस वजह से प्रोड्यूसर सिर्फ एक गाने के लिए दीपिका 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कटरीना कैफ वैसे तो आइटम नंबर करने से परहेज करती हैं मगर फिर भी कुछ चुनिंदा फिल्मों में वे ऐसा करती हैं। पूरी फिल्म में काम करें तो आइटम नंबर का अलग चार्ज करती हैं और अगर खाली करें तो वो उनका अधिकार होता है। कटरीना एक आइटम नंबर के ढाई करोड़ रुपये फिक्स लेती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुज की देसी गर्ल अब हॉलीवुड के हिसाब से चार्ज करती हैं। वैसे तो प्रियंका अब ऐसा बहुत ही कम करती हैं लेकिन अगर करती हैं तो बॉलीवुड फिल्म मेकर्स के लिए सौभाग्य होता है क्योंकि प्रियंका को आइटम डांस करना लोग पसंद करते हैं। प्रियंका चोपड़ा एक गाने के 3-4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

सनी लियोनी

बॉलीवुड में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को अभिनय में तो लोग खास पसंद नहीं कर पाते लेकिन अगर फिल्म में इनका आइटम नंबर हो तो लोग सिर्फ इन्हें देखने पहुंच जाते हैं। सनी लियोनी का नाम सुनते हु युवाओं का दिल धड़कने लगता है और इसी बात के लिए सनी एक गाने में परफोर्म करने के लिए 5-6 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Back to top button