बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का हॉट डांस वीडियो वायरल! देखकर उड़ जाएँगे होश!

मुम्बई – यह को सभी को मालूम चल ही गया है कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड हैं और अब वों अपने दम पर बॉलीवुड में अच्छा काम कर रहीं हैं। एम एस धोनी की बायोपिक में उनकी एक्टिंग से लोग काफी प्रभावित हुए और अब वे जल्द ही अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म कुंग फु योग में भी दिखेंगी। इस फिल्म के चर्चे पूरे बॉलीवुड में हो रहे हैं और अपनी इसी फिल्म की तैयारियों में लगी दिशा पटानी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। Disha patani hot dance video.

दिशा पटानी हॉट डांस वीडियो वायरल –  

दिशा पटानी ने वैसे तो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कई बार अपने वीडियो और तस्वीरों की वजह से खबरों में रही है, लेकिन इस बार उनका ये वीडियो सबसे अलग है क्योंकि वो पहली बार हॉट लुक में नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दिशा अपने डांस ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस कर रही हैं। दिशा का डांस मूव्स लोगों का दिल जीत लेगा। यह तो आप सभी को पता है कि टाइगर श्रॉफ भी अपने डांस और कराटे कि के बूते लोगों के चहेते बन चुके हैं, ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड उनसे पीछे कैसे रह सकती हैं।

आपको बता दें कि दिशा अपनी अगली फिल्म कुंग फु योग में सोनू सूद और जैकी चैन के साथ नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म 28 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। गौरतलब है कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की भारत यात्रा को दौरान दोनों देशों के बीच साथ मिलकर तीन फिल्मों को बनाने का जो समझौता हुआ था, यह फिल्म उसी का हिस्सा है।

देखें दिशा पटानी का यह हॉट डांस वीडियो –

Back to top button