बॉलीवुड

बाथटब में नहाने का विडियो लीक, पाकिस्तान में छोटे कपड़े पर बवाल, जाने सारा खान के 4 फेमस कांड

सारा खान टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा हैं. उन्हें इंडस्ट्री में असली पहचान स्टार प्लस के शो ‘बाबुल’ से मिली थी. इस शो ने उन्हें रातों रात ही स्टार बना दिया था. 6 अगस्त 1989 को भोपाल में जन्मी सारा आज अपना 30वा जन्मदिन मना रही हैं. अपने करियर की शुरुआत में वे मॉडलिंग किया करती थी. इसके बाद उन्होंने दूरदर्शन (मध्यप्रदेश) और इटीवी के कुछ कार्यक्रमों में एंकरिंग करना शुरू कर दिया था. इसके बाद वे मुंबई किस्मत आजमाने आ गई थी जहां एक के बाद एक टीवी सीरियल्स में काम कर उन्होंने अपना नाम कर लिया.

बिग बॉस में शादी करने के लिए थे 50 लाख?

सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा का विषय रही हैं. वे अक्सर कई विवादों से घिरी रही जिसके कारण मीडिया में उनका खूब नाम भी हुआ. मसलन साल 2010 में वे ‘बिग बॉस 4’ में दिखी थी. यहाँ उन्होंने अपने कथित प्रेमी अली मर्चेंट से शादी तक कर ली थी, हालाँकि इसके दो महीने बाद ही दोनों का तलाक भी हो गया था. उनसे जुड़े सूत्रों का कहना था कि शो के अंदर शादी करने के लिए सारा को 50 लाख रुपए का ऑफर मिला था.

पाकिस्तान में छोटे कपड़े से खड़ा हुआ था विवाद

सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि सारा पाकिस्तान में भी विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं. दरअसल एक दफा वे पाकिस्तानी शो की शूटिंग के लिए गई हुई थी. ऐसे में वहां उनके छोटे कपड़ों की वजह से बवाल मच गया था. सारा ने एक इंटरव्यू में भी इसका जिक्र करते हुए बताया था कि वो एक होटल की लॉबी में अपने कैजुअल कपड़ो (शार्ट ड्रेस) में टहल रही थी. हालाँकि ये बात वहां के लोगो के लिए इतनी कॉमन नहीं हैं. ऐसे में सारा को देख वहां खड़े सभी लोगो के होश उड़ गए. इस बीच किसी ने सारा से कहा कि पाकिस्तान में लोग शॉर्ट्स पहनना अवॉयड ही करते हैं. ऐसे में सारा को तुरंत कमरे में जाकर कपड़े बदलकर वापस आना पड़ा था.

लिप सर्जरी पर उड़ा था मजाक

2019 में ही सारा अपनी लिप सर्जरी की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी. दरअसल उन्होंने एक अपने होंठो को सुंदर बनाने के लिए एक सर्जरी कराई थी जो कि गलत हो गई थी. इस कारण सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक उड़ा था. हालाँकि बाद में उन्होंने इस बात पर सफाई पेश करते हुए कहा था कि मैंने कोई लिप सर्जरी नहीं कराई हैं बल्कि सिर्फ लिप फिलर्स कराए हैं. मुझे अपने होंठों से प्यार हैं. ये शानदार हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा के अतिरिक्त और भी कई एक्ट्रेस इसके पहले भी इस तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी करवा चुकी हैं. हालाँकि सारा का केस बिगाड़ने की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी.

बाथटब ने नहाने की फोटो हुई थी वायरल

सारा की लाइफ के विवादों में एक ये भी शामिल हैं. दरअसल 2018 में उनका बाथटब में नहाते हुए एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सारा का कहना था कि ये विडियो उनकी बहन ने गलती से ऑनलाइन शेयर कर दिया था. बाद में सारा ने इस विडियो को कुछ ही देर में डिलीट भी कर दिया था. हालाँकि लोगो ने इसे पहले से डाउनलोड कर लिया था तो ये इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया था.

Back to top button