दिलचस्प

पीले रंग के कोर्ट-पैंट में सपना ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, स्वैग अंदाज देखकर दीवाने हो जाएंगे

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. पहले तो ज्यादातर हरियाणा के लोग ही उन्हें पहचानते थे. लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत इजाफा हुआ है. अब दुनियाभर के लोग सपना चौधरी को पहचानते हैं. बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलरिटी बहुत बढ़ी है. अब उनकी गिनती सुपरस्टार्स में की जाती है. सपना बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

पैसा और शोहरत कमाने के बाद भी सपना ने अपना डांसिंग का पैशन नहीं छोड़ा. वह आज भी जगह-जगह जाकर स्टेज शो करती हैं. सपना अक्सर सलवार सूट पहनकर अपने शोज किया करती हैं. आपने अब तक उन्हें सलवार सूट में ही डांस करते देखा होगा. लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद सपना में काफी बदलाव आया है. अब वह पहले से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस दिखने लगी हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपना वजन भी काफी कम कर लिया है. हमेशा सलवार सूट पहनने वाली सपना ने हाल ही में अपनी फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को सपना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

बता दें, सपना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने वाइट टक इन टॉप के साथ पीले रंग का कोर्ट-पैंट पहना है. सपना के अलग-अलग फैन पेज पर इन तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें एक अवार्ड शो की हैं जहां सपना एक बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं. सपना का ये नया अंदाज फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने जमकर तारीफ की. वाकई, इन तस्वीरों में सपना को पहचानना मुश्किल हो रहा था. कहां सपना पहले अक्सर सलवार सूट पहना करती थीं और अब उनके लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आया है.

बिग बॉस के बाद हुईं देशभर में मशहूर

बिग बॉस में आने के बाद फेमस होने वाली सपना चौधरी बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. सपना अब सिर्फ हरियाणा की नहीं बल्कि भारत की फेमस डांसर हो गयी हैं. अब वह इस कदर फेमस हो गयी हैं कि बच्चा-बच्चा उनके नाम को जानता है. इससे पहले भी सपना ने कुछ दिनों पहले अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में उन्होंने हरे रंग की एक छोटी शर्ट और सफ़ेद रंग की बेहद ही छोटी स्कर्ट डाली थी, जो उनके चाहने वालों को कुछ खास पसंद नहीं आयी थी.

फैशन ट्रेंड की इस रेस में सपना किसी से पीछे नहीं रहना चाहतीं. बिग बॉस में जाने के बाद उनकी पर्सनालिटी में काफी बदलाव आया है. अब सपना को नए फैशन ट्रेंड की पूरी नॉलेज है. वह आये दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें डालती रहती हैं. सपना अब वो सपना नहीं रहीं जो सलवार सूट पहनकर केवल हरियाणा में नाच-गाना किया करती थीं. अब वह एक बड़ी सेलेब्रिटी बन चुकी हैं और उसी के हिसाब से रहना सीख रही हैं.

जनता पागल होकर बेकाबू हो गयी, जब सपना ने दिखाया उन्हें अपने आंखों का काजल… देखें वीडियो!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Back to top button