बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारो ने अपने अफेयर्स के कारण बटोरी खूब सुर्खियां, अरबाज तो तलाक लेते हो गए हिट

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी खबरें सामने आती हैं जो आपको हैरान कर सकती हैं। कोई किसी वजह से फेमस है तो कोई किसी वजह से लेकिन यहां हम जिन फेमस सेलिब्रिटीज की बात करने जा रहे हैं उनका नाम फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के लिए आया है। फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद अफेयर्स और तलाक के लिए सबसे ज्यादा न्यूज कवर में बने रहे। बॉलीवुड के इन सितारो ने अपने अफेयर्स के कारण बटोरी खूब सुर्खियां, इनमें से आप किसके जबरदस्त फैन हैं?

इन सितारो ने अपने अफेयर्स के कारण बटोरी खूब सुर्खियां

अरबाज खान

4 अगस्त के दिन अरबाज खान ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया और इसके साथ ही इनकी शादी के दिन भी नजदीक आ रहे हैं। ये उनकी दूसरी शादी होगी फिलहाल वे मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। साल 2017 में उन्होंने अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा को तलाक दे दिया था और उन्होंने मलाइका से 19 साल पहले लव मैरिज की थी। अब वे फिल्मों में तो नहीं चलते लेकिन अपने अफेयर जॉर्जिया के साथ अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं।

मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका ने अपनी उम्र से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर का साथ रख लिया है। खबरें हैं कि अगले साल तक ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएगी। अर्जुन के साथ अपने प्यार का इजहार अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने किया और फिर इसके बाद दोनों खुलकर मीडिया के सामने अपने रिश्ते पर बात करने लगे। फिल्मफेयर मैग्जीन को इंटरव्यू देने के दौरान अपनी शादी से लेकर मलाइका ने खुलकर बातें भी की।

अर्जुन रामपाल

हाल ही में अर्जुन तीसरी बार पिता बने हैं और इस बार वे अपनी पत्नी के नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड के बच्चे के पिता बने हैं। अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रिएड्स ने बेटे को जन्म दिया और अर्जुन डिलीवरी के बाद उन्हें घर ले गए। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दिया था और उनसे उन्हें दो बच्चे थे। अर्जुन फिल्मों में बहुत कम चल पाए लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियां बटोरते हैं।

एमी जैक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन ने अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ फिल्म 2.0 में काम किया है। ये भी कुंवारी मां बनकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये ब्रिटिश मूल के लड़के को डेट करती हैं और डिलीवरी के बाद उनसे शादी करेंगी। फिल्मों में एमी का हाल खराब है लेकिन कुंवारी मां बनकर इन्होंने खूब पब्लिक स्टंट किया।

सुष्मिता सेन

45 साल की उम्र में सुष्मिता सेन 27 साल के मॉडल रोहमन शॉल को डेट करती हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल किया है और पिछले दिनों इनके बीच कुछ दरार की खबरें आईं लेकिन वो सब अफवाह निकली। सुष्मिता रोहमन से शादी करना चाहती हैं और अक्सर इसके पीछे वे सुर्खियां बटोरीती हैं।

फरहान अख्तर

पिछले एक साल से फरहान शिबानी को डेट कर रहे हैं और उनसे जल्दी ही शादी करने वाले हैं। फरहान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे जल्दी ही शादी करेंगे और शिबानी अक्सर सोशळ मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। फरहान अख्तर ने अगर इनसे शादी की तो ये उनकी दो शादियां होगी।

Back to top button