बॉलीवुड

मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर अंशुला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘उन दोनों के बारे में मुझे…’

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अभिनेत्री न होने के बावजूद आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। जी हां, अंशुला कपूर ने हाल ही में एक स्टार्टअप शुरु किया है, जिसमें वे फैंस की बातचीत उनके फेवरेट सितारों से करवाती हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, अंशुला कपूर को कैमरे के सामने आना पसंद नहीं करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अक्सर मीडिया से अपना चेहरा छिपा लेती हैं, जिसके बारे में उन्होंने कई खुलकर बात भी की है। इसी कड़ी में अंशुला कपूर ने कहा कि जब मीडिया मेरी फैमिली के पीछे पड़ी होती है, तो मैं अपना चेहरा छिपा लेती हूं, ताकि कैमरे में न आ सकूं, क्योंकि मुझे फोटो खींचवाना पसंद नहीं है। इस इंटरव्यू में अंशुला कपूर ने पहली बार में अपने भाई की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के बारे में भी खुलकर बात की और बड़ा खुलासा भी किया।

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर बोलीं अंशुला

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर जब अंशुला कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मेरा छोटा भाई है और मुझसे 6 साल बड़े हैं, जिसकी वजह हमारे बीच डेटिंग की बाते नहीं होती है। अंशुला कपूर ने कहा कि हमारा रिश्ता ही ऐसा है कि हम डेटिंग की बात शेयर नहीं कर पाते हैं, ये बहुत अजीब लगता है, इसीलिए मैं मलाइका को लेकर कुछ भी राय नहीं दे सकती हूं, लेकिन अर्जुन मेरे पैरेंट की तरह हैं, जिसकी वजह से मेरा काफी ख्याल रखते हैं।

खुशी और जाह्ववी को लेकर भी दिया बड़ा बयान

अंशुला कपूर से खुशी और जाह्ववी के बारे में भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे बीच अन्य भाई बहनों की तरह ही रिश्ता है। हम सब एक साथ मूवी जाते हैं और समय मिलने पर डिनर के लिए भी जाते हैं। साथ में मिलकर हम सभी ही खूब मस्ती करते हैं। इतना ही नहीं, अंशुला कपूर ने आगे कहा कि जब हम लोग काफी ज्यादा व्यस्त होते हैं, तब एक दूसरे को मैसेज करके मस्ती करते रहते हैं, ऐसे में हमारा रिश्ता काफी ज्यादा खूबसूरत है।

पिता के बारे में भी कही ये बातें

अंशुला कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर के बारे में बात करते हुए कहा कि पापा सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली सभी फोटो पर नज़र रखते हैं, जिसमें वे नुस्ख निकालते रहते हैं। कभी अगर पर्दा ठीक नहीं होता है, तो उसके लिए भी डांटते हैं, क्योंकि उन्हें हर चीज़ परफेक्ट चाहिए होता है। साथ ही अंशुला कपूर ने बताया कि पापा अर्जुन भैया के साथ काफी ज्यादा सहज रहते हैं और उन्हें भी खूब डांटते हैं।

Back to top button