बॉलीवुड

‘अर्जुन रेड्डी’ फेम विजय को करण जौहर ने ऑफर किए थे 40 करोड़, इस वजह से ठुकरा दी फिल्म

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे मेकर्स हैं जो साउथ इंडियन सिनेमा के एक्टर्स की पॉपुलैरिटी देखने के बाद उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका दे देते हैं। ऐसा खासकर करण जौहर करते हैं क्योंकि वे सही हीरे की परख करना बखूबी जानते हैं। पिछले कुछ समय से फिल्म कबीर सिंह ने धमाल मचाकर रखा हुआ है और इस फिल्म की ओरिजनल स्क्रिप्ट अर्जुन रेड्डी है और इसमें लीड एक्टर विजय देवरकोंडा रहे हैं जिनकी पॉपुलैरिटी पूरे भारत में है। अब उन्हें लेकर करण जौहर फिल्म बनाना चाहते हैं और इस वजह से ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम विजय को करण जौहर ने ऑफर किए थे 40 करोड़, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

विजय को करण जौहर ने ऑफर किए थे 40 करोड़

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का दौर चल रहा है और इसमें खास बात ये है कि साउथ की कई हिट फिल्मों का रीमेक बॉलीवुड में बनने लगा। बीते दिनों ही तेलगू सिनेमा की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक कबीर सिंह आया और इसमें शाहिद कपूर ने लीड एक्टर के तौर पर काम किया। ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है और अब बीते दिनों से ही ये खबरें आ रही हैं कि अर्जुन रेड्डी के लीड एक्टर विजय देवरकोंडा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने विजय देवरकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड के राइट्स हासिल कर लिए हैं और अब ऐसा माना जा रहा था कि करण विजय को उन्हीं की फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।

मगर विजय के एक करीबी ने बताया कि उन्होंने करण की फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर करण जौहर ने साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी वर्जन को साइन करने के कोशिश की थी लेकिन उन्होंने ने अपनी तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने से साफतौर पर मना कर दिया। विजय को करण उनकी ही फिल्म के लिए लेना चाहते थे और इसके लिए उन्होने विजय से मुलाकात भी की थी।

इतना ही रिपोर्ट में तो ये भी खुलासा किया गया है कि करण ने खुद विजय को उन्हीं की फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए उन्हें अच्छी खासी रकम देने की बात कही थी। करण जौहर ने विजय को 40 करोड़ रुपये फीस के तौर पर देने की बात कही थी लेकिन विजय तेलुगू फिल्मों में काम करके खुश हैं और उन्होंने करण का ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया। अगर कभी विजय को मौका मिला बॉलीवुड में काम करने का तो वे अपनी ही फिल्म से बॉलीवुड में कदम नहीं रखना चाहते। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म डियर रॉमरेड 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है और भारत कम्मा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म एक इंटेन्स लव स्टोरी ड्रामा होगी। फिल्म की कहानी एक स्टूडेंट यूनियन लीडर और एक स्टेट लेवल की क्रिकेटर के बीच की प्रेम कहानी है और आपको बता दें कि ये फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

Back to top button