उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे सीएम अखिलेश, कहा- शारदा प्रताप फैला रहे हैं अफवाह!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव में मैदान में नहीं उतरेंगे, पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में अखिलेश यादव ने यह बात साफ की वे यूपी की किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे. उनका कहना है कि वे विधान परिषद सदस्य हैं और उनका कार्यकाल 2018 तक है. इसलिए उनका चुनाव लड़ना जरूरी नहीं है.

 

किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे :

अखिलेश यादव ने स्पष्ट किया कि वे अपनी पार्टी के सभी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे लेकिन खुद किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे, सीएम अखिलेश यादव ने मीडिया संगठनों को टारगेट करते हुए कहा कि कुछ टीवी चैनल चला रहे हैं कि अखिलेश लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि ये बातें शारदा प्रताप शुक्ला फैला रहे हैं, जबकि वे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.

गौर करने वाली बात यह है कि कुछ पहले महीने सीएम अखिलेश ने अपने बुंदेलखंड दौरे के समय अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वे बुंदेलखंड से विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं, क्योंकि बुंदेलखंड क्षेत्र के लोगों को एक बेहतर जनप्रतिनिधि की जरूरत है, जो बुदेलखंड के विकास के लिए लगातार लड़ सके.

उनके ऐसा बोलने के बाद बबीना और चरखारी विधानसभा से उनके चुनाव लड़ने की संभावनाएं देखी जा रही थीं, इतना ही नहीं इन दोनों सीटों से ग्राउंड रिपोर्ट भी इकट्ठा करवाई गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.