बॉलीवुड

कार्तिक की बाइक पर बैठने को लेकर सारा ने किया खुलासा, कहा- ‘ऐसा करने के लिए मुझे पैसे…’

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों कार्तिक और सारा अली खान के अफेयर के चर्चे तेज़ी से हो रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कार्तिक और सारा अली खान के बीच प्यार का साफ तौर से झलक रहा है, लेकिन दोनों ही फिलहाल रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। इसी सिलसिले में सारा अली खान एक फैशन शो में गई, जहां उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ी बात कह दी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखते ही सारा अली खान का दिल कार्तिक आर्यन पर आ गया, जिसके बाद उनके नाम के साथ कार्तिक का नाम जुड़ने लगा। इतना ही नहीं, काफी कोशिशों के बाद कार्तिक और सारा अली खान की मुलाकात रणवीर सिंह ने करवाई, जिसके बाद दोनों ने साथ मिलकर लव आजकल-2 की शूटिंग की। शूटिंग के दौरान दोनों ने रोमांटिक अंदाज में फोटो खींचवाई, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ऐसे में अब जब सारा अली खान ने इन सब के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब दे दिया।

कार्तिक की बाइक पर बैठने के लिए पैसे मिलते हैं- सारा

फैशन शो के सेट पर जब सारा अली खान से कार्तिक के साथ काम के दौरान हुए अनुभवों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हर लड़की का सपना होता है कि वह कार्तिक आर्यन की बाइक पर सफर करे। ऐसे में मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि कार्तिक की बाइक पर बैठने के लिए मुझे पैसे दिए जा रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा अली खान कार्तिक की बाइक पर बैठी, जिसके बाद वे फूली नहीं समाई।

सेट पर हम दोनों ने की खूब मस्ती

फैशन शो में सारा अली खान को चीयर करने कार्तिक आर्यन भी पहुंचे थे, जिसकी वजह से इनके प्यार की चर्चाएं और भी ज्यादा तेज़ हो गई। इस दौरान सारा अली खान ने आगे कहा कि कार्तिक के साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया। हम दोनों सेट पर हमेशा खूब मस्ती करते थे, जिसकी वजह से मुझे लगा ही नहीं कि काम कर रही हूं। बता दें कि सेट से दोनों ने खूब रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद जब दोनों बिछड़े तो अपने दिल का हाल भी सोशल मीडिया पर बयां किया था।

बढ़ रही है दोनों की नज़दीकियां

फिल्म लव आजकल-2 की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा अली खान के बीच की नज़दीकियां काफी बढ़ती हुई नज़र आई, जिसकी वजह से अटकलों का बाज़ार गरम हो चुका है। इतना ही नहीं, कार्तिक और सारा अली खान को अब अक्सर एक साथ देखा जा सकता है, लेकिन दोनों ने ही रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी है। बता दें कि दोनों को ही एक दूसरे की कंपनी बहुत पसंद है, ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपने रिलेशनशिप को कबूल करेंगे।

Back to top button