बॉलीवुड

इस लड़की से जल्द शादी करेंगे ‘साथ निभाना साथिया’ के अहम मोदी, कहा- ‘उस पर कुछ नहीं थोपूंगा’

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ का प्रसारण भले ही अब बंद हो चुका है, लेकिन इसमें काम कर चुकें कलाकार आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। इन कलाकारों से जुड़ी हर छोटी सी बड़ी चीज़ जानने के लिए दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए ‘साथ निभाना साथिया’ के अहम मोदी के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जी हां, ‘साथ निभाना साथिया’ में अहम मोदी का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहम्मद नजीम जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में लीड एक्टर का किरदार निभा चुके मोहम्मद नजीम अब रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसके लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। अपनी शादी से जुड़ी खबरों का जवाब देते हुए मोहम्मद नजीम ने डेट तो नहीं बताया, लेकिन उनकी बातों से उनका उत्साह साफ साफ नज़र आ रहा था। बता दें कि मोहम्मद नजीम अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर रहे हैं, जोकि दूसरे धर्म की लड़की है, लेकिन इस पर भी उन्होंने खुल के जवाब दिया।

शायना से जल्द शादी करेंगे मोहम्मद

मोहम्मद नजीम शायना को साल 2011 से ही डेट कर रहे हैं, जिसके बाद अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला किया। शायना का असली नाम अदि्वता है, जिन्हें वे अद्दू बुलाते हैं। हाल ही में मोहम्मद नजीम ने कहा कि वे अद्दू के साथ शादी करने का प्लान बना रहे हैं, जिसके लिए दोनों की फैमिली मिलने वाली है। हालांकि, मोहम्मद नजीम और शायना की फैमिली एक दूसरे को जानती है, लेकिन शादी की औपचारिक तैयारियों के लिए दोनों फैमिली को आपस मिलना है, जिसके लिए उन्होंने मीटिंग फिक्स की है।

दूसरे धर्म की लड़की है शायना

दूसरे धर्म की लड़की से शादी करने की परेशानियों पर जब मोहम्मद से मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हम दोनों ही एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं, जिसकी वजह से हमारे बीच इस तरह की परेशानी नहीं आएगी। मोहम्मद नजीम ने कहा कि मैं शायना पर कभी भी कुछ नहीं थोपूंगा, क्योंकि हमारे बीच काफी अच्छा तालमेल है। बता दें कि शायना और मोहम्मद नजीम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, जिसके लिए वे धर्म के बंधन को पार करके शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

साथ निभाना साथिया से हुए फेमस

पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में अहम मोदी का किरदार निभाकर मोहम्मद नजीम घर घर में फेमस हुए थे। गोपी के साथ इनकी जोड़ी बहुत ही ज्यादा फेमस हुई, जिसे लोग एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं। बता दें कि मोहम्मद नजीम ने कई सीरियल में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान साथ निभाना साथिया से ही मिली थी। बहरहाल, मोहम्मद नजीम शायना से कब शादी करेंगे, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जल्द ही शादी करने का मूड बना चुके हैं।

Back to top button