दिलचस्प

देखें वीडियो- जब चलती हुई टीवी से अचानक निकली भूतनी, 1 दिन में 25 करोड़ लोगों ने देखा ये वीडियो!

क्या आपको भूत के नाम से डर लगता है ? भूत के नाम से अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते है. भूत-प्रेत की कहनियां सुनकर भी लोगों को डर लगने लगता है. टीवी पर भी जब आप कोई डरावना सीरियल देखते हैं डर जाते हैं. तो कल्पना करिए कि आप टीवी देख रहे हैं और आपके सामने टीवी से निकल कर भूत आ जाए. जी हां, ये सच है…ऐसा हुआ है न्यूयॉर्क में. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

टीवी से  निकल आती है भूतनी :

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक स्टोर में कुछ लोग सामान देख रहे थे और कई सारी टीवी चल रही है. टीवी पर रिंग्स सीरिज चल रही है. लोग सामान देख रहे होते हैं. उसी दौरान एक टीवी से भूतनी निकल आती है. भूतनी को देखकर लोग भाग चिल्लाकर भाग जाते हैं। वीडियो में आगे भूतनी टीवी से निकलकर एक महिला का हाथ पकड़ लेती है. जिसे देखकर चिल्ला उठती है और वहां से भाग खड़ी होती है. यह जानकर तो आप भी हैरान रह गए होंगे.

देखिये वीडियो-

https://youtu.be/YFt5Zc-o1dM

हालांकि यह कोई असली भूत नहीं है बल्कि अपकमिंग फिल्म रिंग्स के प्रमोशन के लिए बनाया गया है प्रेंक वीडियो है. रिंग्स 2002 में आई हिट फिल्म ‘The Ring’ का सीक्वल है. फिल्म के प्रचार अभियान के तहत फिल्म निर्माताओं ने यह शरारत लोगों के साथ की. 23 जनवरी को इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया और 24 घंटे के अंदर ही इसे करीब 25 करोड़ लोगों ने देखा, जबकि 59 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर और 1.3 मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है.

Back to top button