बॉलीवुड

TikTok वीडियो बनाने पर एजाज खान हुए गिरफ्तार, पहले भी इन 5 विवादों में फंसा है ये एक्टर

आजकल TikTok वीडियो पर लोग तरह-तरह के वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। ऐसा लगता है आज के यूथ्स के पास वीडियोज बनाने के अलावा समय ही नहीं है। बच्चे, टीनएच और एडल्ट सभी यहां पर एक्टर, डांसर, सिंगर और लवर बनकर घूम रहे हैं। मगर पिछले कुछ दिनों में कुछ लोगों को टिकटॉक ने बैन भी किया है अब इसके पीछे की वजह तो नहीं सामने आई लेकिन अभी हाल ही में एक्टर एजाज खान की गिरफ्तारी की बात सामने आई। खबर ये थी कि TikTok वीडियो बनाने पर एजाज खान हुए गिरफ्तार, मगर इसके पहले भी वे इन विवादों में फंस चुके हैं।

TikTok वीडियो बनाने पर एजाज खान हुए गिरफ्तार

बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है क्योंकि हाल ही में झारखंड में तरबेज अंसारी की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने टिक टॉक सेलिब्रिटीज के खिलाफ दर्ज किया था। टिक टॉक 07 ग्रुप ने तरबेज अंसारी मामले में विवादित वीडियो बनाया था जिसका एजाज खान ने समर्थन किया था। एजाज ने भी टिक टॉक पर वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की मिमिक्री की और मुंबई पुलिस का मजाक उड़़ाया था। वीडियो में एजाज सहित 7 आरोपियों में से एक पर नजर थी जिसमें उन्होंने एक धर्म पर टिप्पणी करते हुए कहा था, ‘अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना’ हालांकि इस मामले में सच्चाई सामने नहीं आई। इससे पहले भी एजाज इन 5 विवादों में सुर्खियां बटोर चुके हैं।

क्या था #StandwithAzazKhan ?

पिछले साल एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें अमिताभ बच्चन सहित कई बॉलीवुड सितारे इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ पोज दिया था। इसपर एजाज ने ऐसी बात बोली थी कि ट्विटर पर #StandwithAzazKhan ट्रेंड करने लगा था। अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए हुए उस पोस्ट पर एजाज ने कमेंट किया था जिसमें उसने लिखा, ‘सीनियर बच्चन इस शख्स ने कई मासूम बच्चों और लोगों को मारा है। आज आपने और जो लोग इस सेल्फी में मौजूद हैं उन्होंने अपनी मेरी नजरों में इज्जत खो दी।’

मॉडल के साथ की थी अश्लील हरकत

एजाज एक मॉडल के साथ अश्लील हरकत करते पकड़े गए थे। उस समय कहा गया था कि महिला मॉडल को देखकर एजाज खान ने अश्लील गाना गाना शुरु किया था और इसके बाद पूरा मामला बहुत बढ़ गया था। इस फैशन शो का कार्यक्रम नवी मुंबई के वाशी में था जहां पर एजाज को निमंत्रण भेजा गया था और इस दौरान काफी हंगामा हो गया था।

मॉडल ने लगाया था एजाज पर आरोप

मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने एजाज खान पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने एजाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिसमें एजाज को बोरीवली हॉलीडे कोर्ट में पेश भी किया गया था। पुलिस की माने तो एजाज ने आपत्तिजनक फोटो भेजकर बाद में उसे डिलीट कर दिया था। इसके अलावा ऐश्वर्या का कहना था कि उसने उन्हें अश्लील मैसेज भी भेजा था।

खान सिस्टर्स को दी थी नसीहत

बिग बॉस-12 में सबा और सोमी खान बहन आई थीं और उन्हें भी एजाज नसीहत देते नजर आए। एजाज ने एक वीडियो में कहा था कि सबा और सोमी अपनी इज्जत बचाकर रखें। उन्हें थोड़ा धीरे चलना चाहिए वरना अगर मास्टरमाइंड बनी तो निकाली जाएंगी।

ड्रग्स का भी लगा है आरोप

एजाज खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लग चुका है और इनके पास से 8 गोलियां नशे की बरामद भी हुई थीं। नवी मुंबई में पुलिस ने एजाज को गिरफ्तार भी किया था और इनके पास से दो फोन भी जब्त किए थे।

Back to top button