बॉलीवुड

विद्या बालन ने कुंवारी लड़की और शादीशुदा लड़की में बताया फर्क, देखिए दिलचस्प वीडियो

आज के समय में सोशल मीडिया पर कुछ भी डालो वो फेमस हो जाते हैं। खासकर कोई सेलिब्रिटी वीडियो डालता है और वो वायरल हो जाता है। बस अगर आपको कुछ अतरंगी आता है तो सोशल मीडिया पर उसका वीडियो बनाकर शेयर कर दीजिए बाकी आप यूजर्स पर छोड़ दीजिए। ऐसा ही कुछ करने की सोची विद्या बालन ने और उन्होंने वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। अब उनका वीडियो लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो में विद्या बालन ने कुंवारी लड़की और शादीशुदा लड़की में बताया फर्क, अब ये फर्क क्या है इसके बारे में आप खुद पढ़िए।

विद्या बालन ने कुंवारी लड़की और शादीशुदा लड़की में बताया फर्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के लिए बहुत उत्साहित हैं और फिल्म के प्रमोशन के बीच विद्या ने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक मजेदार टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे और शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो का नाम विद्या ने टुकटुक टाइमपास बताया है। इस वीडियो में विद्या पंडित जी की आवाज में लिपि-सिगं कर रही हैं। पहले देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

Some Tak-Tuk Time Passsssssss ???????!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


वीडियो में विद्या कहती हैं कि शादी के पहले लड़की में 9 देवी के रूप होते हैं लेकिन शादी के बाद उसमें कौन सी देवी एक्टिव होंगी ये पति की हरकत पर डिपेंड करता है। इस वीडियो में विद्या देसी लुक में नजर आ रही हैं और साड़ी पहनकर सिर पर पल्लू भी डाली हैं। विद्या की लास्ट फिल्म साल 2017 में तुम्हारी सुलु आई थी और फिल्म सफल भी हुई थी। अब विद्या मिशन मंगल में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी और नित्या मेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं विद्या

विद्या बालन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आये सीरियल हम पांच से की थी। इसमें उनकी उम्र सिर्फ 16 साल थी और इसके बाद भी विद्या ने कुछ सीरियल में काम किया। विद्या बालन ने बॉलीवुड में बेगम जान, द जर्ची पिक्चर, हमारी अधूरी कहानी, इश्किया, कहानी, नो वन किल्ड जस्सिका, परिणीता, लगे रहो मुन्नाभाई, भूल भुलैया, हे बेबी, कहानी-2, पा, गुरु, फरारी की सवारी और थैंक्यू जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। विद्या बालन ने साल 2016 में फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी कर ली थी और अब गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आती हैं।

Back to top button