बॉलीवुड

कंगना रनौत ने कहा- ‘ये अभिनेत्रियां चुल्लू भर एक्टिंग करती हैं और लोग हो जाते हैं खुश’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में इन दिनों उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, जिसकी वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, कंगना रनौत की फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन पर्दे के पीछे भी उनकी लड़ाई मीडिया से जारी है। हाल ही में कंगना रनौत का मीडिया से काफी विवाद हुआ, जिसके बाद सभी ने उन्हें कवर करने से मना कर दिया, लेकिन वे हार नहीं मानी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अभिनेत्रियों को लेकर बड़ा बयान दिया। साथ ही कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के बारे में भी बताया। इस फिल्म को लेकर विवाद शुरु से रहा, लेकिन इस बार फिल्म नहीं कंगना रनौत ही विवादों में आ चुकी हैं। हालांकि, कंगना रनौत को विवादों से डील करना आता है, जिसकी वजह से वे अकेले ही मैदान में उतर जाती है और इस बार भी उन्होंने अपना एक अलग रुप दिखाया।

चुल्लू भर एक्टिंग करती हैं ये अभिनेत्रियां

इंटरव्यू में कंगना रनौत से जब पूछा गया कि क्या वे मानती है कि करीना, कटरीना, अनुष्का और दीपिका जैसी अभिनेत्रियों का एक दौर रहा है और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया है, तो ऐसे में आपकी कौन सी फेवरेट अभिनेत्री है? इन सब का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि आज के समय में जो भी अभिनेत्रियां हैं, वे पहले मॉडल थी, ऐसे में मेरी कोई फेवरेट नहीं है। साथ ही कंगना ने आगे कहा कि कुछ अभिनेत्रियों का यूएसपी होता है, जिससे वे स्टार बनती हैं और चुल्लू भर पानी की तरह एक्टिंग करती हैं, जिस पर लोग ताली बजाते हैं।

कई बढ़ियां एक्ट्रेस भी मौजूद हैं- कंगना रनौत

कंगना रनौत ने बात करते हुए कहा कि कुछ अभिनेत्रियां फिल्म में 10-15 सेकेंड का रोल करके ताली बजाने पर ही खुश हो जाती हैं, जिसे हम सुपरस्टार कहने लगते थे, लेकिन इन सबसे परे भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो अपने काम के लिए खूब मेहनत करती हैं और अपनी एक्टिंग को निखारती हैं। साथ ही कंगना रनौत ने कहा कि कई सारी अभिनेत्रियां हैं, जो स्टार नहीं कहलाती हैं, लेकिन उन्हें एक्टिंग खूब आती है।

मुझे भी चॉर्मिंग पर्सन चाहिए- कंगना रनौत

अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि फिलहाल मेरे पास इन सब चीज़ों के लिए समय नहीं है, क्योंकि मैं बहुत ज्यादा व्यस्त हूं। कंगना ने आगे कहा कि मेरे पास कंपनी देने के लिए कई लोग मौजूद हैं, लेकिन उनसे मेरी लड़ाई होती रहती है। लड़ाई का मतलब ये नहीं कि वे मुझसे बात करना बंद कर देते हैं, बल्कि हम फिर से साथ में बात करने लगते हैं। इन सबके बीच कंगना ने कहा कि मुझे भी अपनी लाइफ में एक चॉर्मिंग पर्सन चाहिए, जो मुझे समझ सके।

Back to top button