बॉलीवुड

टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने प्यार के लिए अपनाया था हिंदू धर्म, आज जी रही हैं ऐसी जिंदगी

टीवी के बहुत से सितारों ने फिल्मों में एंट्री ली है जिनमें से किसी को अपार सफलता मिली है तो कोई असफलता हाथ में लिए वापस लौट गए। अगर टीव एक्ट्रेसेस की बात करें तो बहुत कम एक्ट्रेसेस को फिल्मों में सफलता मिली हो लेकिन अभिनेत्री आमना शरीफ के साथ ऐसा नहीं हुआ। इन्होंने कई टीवी सीरीयल्स करने के बाद फिल्मों की तरफ रुख लिया और कुछ सफल फिल्में भी लेकिन अब ये टीवी के साथ फिल्मों से भी दूर हैं। आमना शरीफ अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं और टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने प्यार के लिए अपनाया था हिंदू धर्म, मगर ये कब किया चलिए आपको बताते हैं।

टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने प्यार के लिए अपनाया था हिंदू धर्म

एकता कपूर के पॉपुलर शो कहीं तो होगा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ कभी एकता कपूर की फेवरेट हुआ करती थीं। इनकी दोस्ती आज भी है और इस साल आमना अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं क्योंकि इनका जन्म 16 जुलाई, 1982 को हुआ था। सीरियल में कशिश नाम का किरदार निभाने वाली आमना को आम लोग कशिश के नाम से ही जानने लगे थे ये सीरियल खूब पॉपुलर हुआ था। करीब 10 सालों तक टीवी में काम करने के बाद इन्होंने फिल्म एक विलेन में अहम भूमिका निभाई थी। आमना के काम को पसंद किया गया था।

आमना ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर के साथ शादी कर ली थी और इसके लिए उन्होंने अपना मुस्लिम धर्म भी छोड़ दिया और हिंदू धर्म अपना लिया था। साल 2015 में इन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम आर्यन कपूर है और आमना फिलहाल उसकी परवरिश में दिन बिता रही हैं। आमना अपने पारिवारिक जीवन को बेहतरीन तरीके से बिता रही हैं। आमना की शादी से पहले उनका कई एक्टर्स के साथ अफेयर रहा है।

आमना का सबसे तगड़ा अफेयर राजीव खंडेलवाल के साथ रहा है जो सीरियल कहीं तो होगा में उनके को-एक्टर सुजल का किरदार निभा रहे थे। आमना और राजीव की जोड़ी लोगों को खूब पसंद थी और उन दिनों स्टार परिवार अवॉर्ड्स में बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड आमना और राजीव को ही मिलता था। फिलहाल आमना ने इस बात का हमेशा खंडन किया। आमना ने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया था और आमना ने एक विलेन के अलावा भी कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

Back to top button