विशेष

लाखों में है इन मशहूर हस्तियों की एक मिनट की कमाई, नंबर 7 की कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे

भारत देश में अमीर लोगों की कमी नहीं है. यहां पर एक से एक अमीर लोग मौजूद हैं. मुकेश अंबानी से लेकर शाहरुख़ खान के पास धन-दौलत का खान है. हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए इन लोगों ने जीवन में कड़ा संघर्ष किया है. एक कड़े संघर्ष के बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंचे है. आज जितनी भी धन-दौलत और ऐशो-आराम इनके पास है असल मायने में वह इसके हक़दार हैं. आज इनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है. बड़े-बड़े लोगों का एक-एक मिनट कीमती होता है. इनके एक मिनट की कीमत करोड़ों में होती है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको ये सब क्यों बता रहे हैं. दरअसल, आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे मशहूर हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी एक मिनट की कमाई करोड़ों में है. आपको जब इनके एक मिनट की कीमत पता चलेगी तो आप यकीनन हैरान रह जाएंगे.

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 1 मिनट की कमाई बहुत ज्यादा है. क्रिकेट और ऐड से कमाई गयी इनकम के अनुसार उनकी एक मिनट की कमाई 1,213 रुपये है.

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की भी कमाई बहुत ज्यादा है. उन्होंने कमाई के मामले में सभी क्रिकेटर्स को पीछे छोड़ दिया है. उनकी एक मिनट की कमाई 1,916 रुपये है.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में नंबर 2 पर आते हैं. इनकी एक मिनट की कमाई 3,243 रुपये है.

सलमान खान

वहीं, सलमान खान की एक मिनट की कमाई शाहरुख़ से भी ज्यादा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान 1 मिनट में 4,439 रुपये कमाते हैं. बता दें, फोर्ब्स मैगज़ीन ने भी सलमान को सबसे ज्यादा कमाई वाला एक्टर घोषित किया है.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्में सबसे ज्यादा कमाती हैं. लेकिन उनके एक मिनट की कमाई 1,308 रुपये है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक मिनट की कमाई 1,869 रुपये है.

मुकेश अंबानी

अंबानी परिवार का नाम दुनिया के सबसे मशहूर और अमीर उद्योगपतियों में आता है. अपनी मेहनत के बलबूते पर अंबानी खानदान ने दुनियाभर में एक अलग पहचान बनायी है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि मुकेश अंबानी एक मिनट में 1.4 लाख से लेकर 2.3 लाख रुपये कमाते हैं.

पढ़ें अक्षय कुमार ने करीना और करिश्मा को लेकर कही इतनी बड़ी बात, कहा- दोनों बहनें मेरी फिल्म की कमाई..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button