बॉलीवुड

धोखाधड़ी के मामले में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, अब दबंग गर्ल ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से जानी जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी खबरों में हैं। बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के घर में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस उनके मुंबई स्थित घर पर पहुंच गई है। बता दें कि इस तरह से यूपी की पुलिस का सोनाक्षी को अपने घर में आना सोनाक्षी को जरा भी रास नहीं आया और इस मामले को उन्होंने काफी गंभीरता से लिया है। सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले पर मीडिया से अपील की है कि इस मामले में बजाय सिर्फ पुलिस या शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर मामले को तूल देने की बजाय मामले की तह तक पहुंचने की उनको कोशिश करनी चाहिए।

सोनाक्षी ने आरोप लगाया है कि कार्यक्रम के आयोजनकर्ता उन पर जो आरोप लगा रहे हैं आरोप है कि कार्यक्रम के आयोजनकर्ता जबर्दस्ती उनसे पैसे वसूल करने की कोशिश कर रहे हैं और उनकी छवि खराब कर रहे हैं। बता दें कि मुरादाबाद पुलिस गुरूवार को सोनाक्षी के घर पहुंची थी और तभी से पुलिस के बयानों के आधार पर इस मामले में कई तरह की खबरें सामने आई हैं। सोनाक्षी पर आरोप लगा है कि सोनाक्षी ने मुरादाबाद में एक आयोजन के लिए  37 लाख रुपये लिए और तय तिथि पर वह कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने नहीं पहुंची। मुंबई के जुहू थाने की पुलिस से संपर्क करने के बाद मुरादाबाद पुलिस गुरुवार को सोनाक्षी के घर पहुंची थी, उस वक्त वह शूटिंग की वजह से मुंबई से बाहर थीं।

अब इस पूरे मामले में सोनाक्षी सिन्हा का बयान सामने आ रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने बयान जारी करते हुए कहा है कि इस कार्यक्रम के आयोजक ने इस मसले पर अपने वादे पूरे नहीं किए और अब वह सोचते हैं कि मीडिया में मेरी साफ सुथरी छवि को बट्टा लगाकर पैसे बना सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि प्रशासन के साथ उनका पूरा सहयोग है और इस मामले की जांच मे वह पूरा सहयोग कर रही हैं। सोनाक्षी ने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि किसी विवेकहीन शख्स के दावों को फैलाने से वह दूर रहे।

वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना और मिशन मंगल के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी के अलावा सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म दबंग 3 और भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग भी कर रही हैं। हालांकि बात करें उनकी फिल्म खानदानी शफाखाना की तो इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खासा पसंद किया है। सोनाक्षी और उनके फैंस को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। अब इंतजार है तो फिल्म की रिलीज का जब ये बॉक्स ऑफिस पर आएगी और देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

Back to top button